विज्ञापन
Story ProgressBack

भारत-अफगानिस्तान मैच के दौरान फैन ने विराट कोहली को लगाया गले, हिरासत में लिया गया

अधिकारी ने बताया कि युवक कोहली का बड़ा प्रशंसक प्रतीत होता है और वह खिलाड़ी से मिलने की ख्वाहिश के साथ दर्शक दीर्घा की जाली फांदकर मैदान में घुसा था.

Read Time: 2 min
भारत-अफगानिस्तान मैच के दौरान फैन ने विराट कोहली को लगाया गले, हिरासत में लिया गया
फैन ने विराट कोहली के लगाया गले

India Vs Afghanistan T20: भारत और अफगानिस्तान के बीच इंदौर में रविवार को खेले गए टी-20 मैच के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए एक युवक होलकर स्टेडियम के मैदान में फील्डिंग कर रहे भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली के पास पहुंच गया और उन्हें गले लगा लिया. इस युवक को मैदान से हिरासत में लेकर तुकोगंज पुलिस थाने ले जाया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें : जनता देख रही है, जल्द जवाब देगी... राम मंदिर को लेकर विपक्ष पर सीएम मोहन यादव ने साधा निशाना

युवक से की जा रही पूछताछ

अधिकारी ने बताया कि युवक के पास मैच का टिकट था और उसने नरेंद्र हिरवानी गेट से होलकर स्टेडियम में प्रवेश किया था. उन्होंने बताया कि युवक कोहली का बड़ा प्रशंसक प्रतीत होता है और वह खिलाड़ी से मिलने की ख्वाहिश के साथ दर्शक दीर्घा की जाली फांदकर मैदान में घुसा था. अधिकारी ने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के आधार पर मामले में आगामी कदम उठाए जाएंगे.

यह भी पढ़ें : Ram Mandir : 22 जनवरी को MP में बंद रहेंगी शराब की सभी दुकानें, CM यादव ने घोषित किया 'ड्राई डे'

भारत ने हासिल की निर्णायक बढ़त

भारत ने अफगानिस्तान को 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से निर्णायक बढ़त हासिल कर ली. भारत को 173 रनों का लक्ष्य मिला था जो उसने 16वें ओवर में ही हासिल कर लिया. भारत की तरफ से यशस्वी जायसवाल ने शानदार 68 रनों की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान उन्होंने केवल 34 गेंदों का सामना किया और 6 गगनचुंबी छक्के भी लगाए.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close