विज्ञापन
Story ProgressBack

RCB vs GT: जैक्स ने विराट को दिया गुजरात के खिलाफ अपनी मैच विनिंग पारी का श्रेय, जानिए- उन्होंने ऐसा क्यों किया

IPL Match 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जैक्स की सिर्फ 41 गेंदों पर नाबाद 100 रन की विस्फोटक पारी की बदौलत रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस को उसके घर में 24 गेंद शेष रहते हुए 9 विकेट से हरा दिया. इस दौरान  जैक्स ने आरसीबी को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने में मदद करने के लिए कोहली के साथ नाबाद 166 रन की साझेदारी भी की.

Read Time: 3 mins
RCB vs GT: जैक्स ने विराट को दिया गुजरात के खिलाफ अपनी मैच विनिंग पारी का श्रेय, जानिए- उन्होंने ऐसा क्यों किया

Today IPL Match Highlights: आईपीएल के इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने 200 से ज्यादा के लक्ष्य का सबसे तेज सफल पीछा करते हुए जीत हासिल की. इस दौरान टीम के लिए विल जैक्स (Will Jacks) ने शतकीय पारी खेली. अब उन्होंने अपनी इस पारी का श्रेय विराट कोहली (Virat Kohli) को दिया.

दरअसल,  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जैक्स की सिर्फ 41 गेंदों पर नाबाद 100 रन की विस्फोटक पारी की बदौलत रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस को उसके घर में 24 गेंद शेष रहते हुए 9 विकेट से हरा दिया. इस दौरान  जैक्स ने आरसीबी को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने में मदद करने के लिए कोहली के साथ नाबाद 166 रन की साझेदारी भी की.

विराट की जमकर की प्रशंसा

जैक्स ने आरसीबी टीम के साथी कैमरून ग्रीन से कहा कि विराट ने मेरी पारी की पहली 15 गेंदों में मेरी काफी मदद की. जब मैं संघर्ष कर रहा था, तब उन्होंने मेरा साथ दिया. वह वास्तव में बहुत अच्छे इंसान हैं.  जैक्स ने कहा कि कोहली मुझे स्पिन खेलने के बारे में टिप्स दे रहे थे. उन्होंने कहा कि वह राशिद को अच्छी तरह से पढ़ रहे थे. विराट के पास बहुत अनुभव है और उनके साथ बल्लेबाजी करना अद्भुत है. मैंने वहां बहुत कुछ सीखा और मैं काफी भाग्यशाली हूं.

6 मैच हारने के बाद दो मैचों में की वापसी

लगातार छह मैच हारने के बाद आरसीबी पिछले दो मैचों में लगातार जीत के साथ पटरी पर लौटने में कामयाब रही.
विल जैक्स ने कहा कि हम 1 रन से हार गए थे और अब हमने लगातार दो मैच जीते हैं. हमारे पास अब भी मौका है. हमने दिखाया है कि हम क्या कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- CSK VS SRH Result: हार का हैट्रिक मारने से बची चेन्नई, इन दो खिलाड़ियों की बदौलत हैदराबाद को दी मात

जैक ने 10 गेंदों में छह छक्के और दो चौके लगाए

दरअसल, जैक ने आखिरी दस गेंदों का सामना करते हुए छह छक्के और दो चौके लगाए, जिससे 41 गेंदों में  शतक पूरा किया. विल जैक्स ने आतिशी बल्लेबाजी का जबरदस्त नजारा पेश करते हुए मात्र 41 गेंदों में 5 चौके और 10 छक्के उड़ाते हुए नाबाद 100 रन ठोके, जबकि विराट ने 44 गेंदों पर 6 चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 70 रन बनाए.

ये भी पढ़ें- ईडन गार्डन में आज कोलकाता-दिल्ली में भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
KKR vs DC : ईडन गार्डन में आज कोलकाता और दिल्ली के बीच होगी भिड़ंत, जानें प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट और मैच प्रेडिक्शन
RCB vs GT: जैक्स ने विराट को दिया गुजरात के खिलाफ अपनी मैच विनिंग पारी का श्रेय, जानिए- उन्होंने ऐसा क्यों किया
tushar deshpande bowling action SRH vs CSK Match: Tushar Deshpande lifted the curtain on the secret of victory, said - victory was achieved by adopting this strategy,
Next Article
SRH vs CSK Match: तुषार देशपांडे ने जीत के राज से उठाया पर्दा, बोले- ये रणनीति अपनाने से मिली जीत
Close
;