विज्ञापन
Story ProgressBack

Virat के पैर छूने वाले फैन की लात-घूसों से जमकर पिटाई, VIDEO देख भड़क उठे 'किंग कोहली' के प्रशंसक

Kohli's Fan Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग एक व्यक्ति की पिटाई करते नजर आ रहे हैं. दावा किया जा रहा कि जिस व्यक्ति की पिटाई की जा रही है वह विराट कोहली का फैन है.

Read Time: 2 min
Virat के पैर छूने वाले फैन की लात-घूसों से जमकर पिटाई, VIDEO देख भड़क उठे 'किंग कोहली' के प्रशंसक

Virat Kohli Fan's Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक फैन को सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा पीटते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया है कि इस वीडियो में दिख रहा फैन वही व्यक्ति है जिसने सोमवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स (RCB vs PBKS) के बीच खेले गए मैच के दौरान मैदान पर विराट कोहली के पैर छुए (Fan Touched Virat Kohli's Feet) और उन्हें गले लगाया.

फैन की पिटाई का यूजर्स ने किया दावा

पिच पर कोहली (Virat Kohli) से मिलने के लिए सुरक्षा का उल्लंघन करने के बाद प्रशंसक को मैदान से बाहर ले जाया गया. अब वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि स्टेडियम में ही सुरक्षा कर्मचारियों ने उनकी पिटाई की. वीडियो में सिक्योरिटी स्टाफ फैन को बेरहमी से मारते हुए देखा जा सकता है. हालांकि, यह वही फैन है या नहीं, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.

सामने आई विराट के फैंस की प्रतिक्रिया

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद विराट कोहली के फैन्स अलग-अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है. बता दें कि इस मैच के दौरान विराट कोहली ने एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया. इस मैच में विराट ने 100वां टी 20 फिफ्टी प्लस स्कोर पूरा किया. वे ऐसा करने वाले पहले भारतीय और कुल मिलाकर तीसरे खिलाड़ी बने. उन्होंने 49 गेंदों में 11 चौकों और दो छक्कों की मदद से 77 रन बनाए.

यह भी पढ़ें - MI Vs SRH Match: सबसे महंगे कप्तान पैट कमिंस और हार्दिक के बीच आज होगी तगड़ी भिड़ंत, जानें पिच, प्लेइंग 11 और सबकुछ 

यह भी पढ़ें - PBKS vs RCB Live: कोहली-कार्तिक के तूफान में उड़ा पंजाब, बेंगलुरु ने चार विकेट से हराया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close