विज्ञापन
Story ProgressBack

बलौदा बाजार में तेज रफ्तार का कहर, बाइक-कार की जोरदार भिड़ंत, ट्रेन पकड़ने जा रहे तीन व्यक्तियों की मौत

CG News: बलौदा बाजार के भाटापारा मार्ग में बीती रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. तीनों ट्रेन पकड़ने के लिए भाटापारा जा रहे थे.

Read Time: 2 mins
बलौदा बाजार में तेज रफ्तार का कहर, बाइक-कार की जोरदार भिड़ंत, ट्रेन पकड़ने जा रहे तीन व्यक्तियों की मौत
यह सड़क हादसा गुरुवार देर रात हुआ.

Massive Road Accident in Baloda Bazar: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलौदा बाजार (Baloda Bazar) में सड़क हादसों (Road Accident) का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आए दिन खराब सड़क और ओवर स्पीड (Over Speed Car) की वजह से गाड़ियां हादसे का शिकार हो रही हैं. बीती रात बलौदा बाजार के भाटापारा मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हुआ. तेज रफ्तार कार और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौत (Three People Died) हो गई. ये तीनों व्यक्ति ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे थे.

ट्रेन पकड़ने जा रहे थे मृतक

मृतकों की पहचान शेख अशरफ, शेख इस्लामुद्दीन और गुलाम मोइनुद्दीन के रूप में हुई है. ये तीनों दुर्ग-अंबिकापुर ट्रेन पकड़ने के लिए भाटापारा जा रहे थे. बता दें कि शेख अशरफ खान इलेक्ट्रिकल साउंड सिस्टम का काम करते थे, वहीं शेख इस्लामुद्दीन गाड़ी डेंटिंग पेंटिंग और गुलाम मोइनुद्दीन ड्राइवर थे.

देर से पहुंची मदद

वहीं हादसे को लेकर पुलिस एसडीओपी आशीष अरोरा ने बताया कि बीती रात शेख अशरफ खान दुर्ग-अंबिकापुर ट्रेन पकड़ने भाटापारा जा रहे थे. उनके साथ इस्लामुद्दीन और मोंटू उर्फ गुलाम मोईनुद्दीन भी थे. तभी स्कॉर्पियो क्रमांक CG 04 PH 5218 से उनके मोटर साइकिल की टक्कर हो गई, जिसमें तीनों व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने कहा कि इस हादसे में यह बात सामने आई है कि देर रात और दो गांव के सीमा क्षेत्र में हुए इस हादसे में मौके पर किसी के नहीं होने के कारण पुलिस को सूचना और मदद देर से पहुंची.

यह भी पढ़ें - ED ने छत्तीसगढ़ राइस मिल एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष को किया गिरफ्तार, बताया जा रहा है 140 करोड़ का घोटाला

यह भी पढ़ें - MPCG Today Weather: मप्र के कई जिलों में ओले-बारिश का अलर्ट, छत्तीसगढ़ में ऐसा रहेगा मौसम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
UGC-NET Exam 2024: यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा रद्द,18 जून को हुई थी परीक्षा, जाने क्या है पूरा मामला?
बलौदा बाजार में तेज रफ्तार का कहर, बाइक-कार की जोरदार भिड़ंत, ट्रेन पकड़ने जा रहे तीन व्यक्तियों की मौत
Now board exams will be held twice a year in Chhattisgarh, government has issued notification
Next Article
Trending News: छत्तीसगढ़ में अब साल में दो बार बोर्ड परीक्षा दे सकेंगे 10वीं और 12वीं के छात्र, सरकार ने जारी की अधिसूचना
Close
;