विज्ञापन
This Article is From Mar 27, 2024

MS Dhoni Catch: विकेट के पीछे उड़ते दिखे धोनी, लपका शानदार कैच, देखिए आईपीएल 2024 के शानदार मोमेंट्स

Tata IPL 2024: 42 साल के धोनी से अपनी दायीं ओर 2.27 मीटर की छलांग लगा कर यह कैच पकड़ा जिसके बाद उनके फैंस उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. आइए नज़र डालते हैं अभी तक के आईपीएल 2024 के कुछ ख़ास मोमेंट्स पर नज़र.

MS Dhoni Catch: विकेट के पीछे उड़ते दिखे धोनी, लपका शानदार कैच, देखिए आईपीएल 2024 के शानदार मोमेंट्स

IPL 2024 News: आईपीएल (IPL) यानी इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League 2024) का खुमार सभी पर छा चुका है, हर ओर आईपीएल की धूम देखने को मिल रही है. मंगलवार 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के बीच खेले गए मैच में चेन्नई ने अपने होम ग्राऊंड पर गुजरात को 63 रन से मात दे दी. मैच के दौरान विकेट के पीछे महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने विजय शंकर का शानदार कैच लपका जिसके बाद फैंस एमस धोनी (MS Dhoni) के उस कैच के दीवाने हो गए हैं. 42 साल के धोनी से अपनी दायीं ओर 2.27 मीटर की छलांग लगा कर यह कैच पकड़ा जिसके बाद उनके फैंस उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं. आइए नज़र डालते हैं अभी तक के आईपीएल 2024 के कुछ ख़ास मोमेंट्स पर नज़र.

पहले देखिए धोनी का ब्रिलियंट कैच

धोनी-कोहली का ब्रोमांस

आईपीएल का ओपनिंग मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला गया था, इस मैच में बेंगलुरु को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन कोहली (Virat Kohli) और धोनी का याराना इस मैच में देखने को मिला. कोहली जब बल्लेबाज़ी कर रहे थे उस समय ब्रेक के दौरान कोहली धोनी के गले में हाथ डाल कर खड़े नज़र आए, फैंस को दोनों का यह अंदाज़ काफी पसंद आया. 

ऋषभ पंत की वापसी

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 15 महीने बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की, दिसंबर 2022 में एक्सीडेंट के बाद से वो क्रिकेट से दूर थे. लीग का दूसरा मैच पंजाब किंग्स (PBKS) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला गया, इसमें पंत ने वापसी की. हालांकि दिल्ली को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था. 

रहाणे का शानदार कैच

गुजरात और चेन्नई के मैच के दौरान 35 साल के अजिंक्य रहाणे(Ajinkya Rahane) ने डेविड मिलर(David Miller) को आउट करने के लिए डीप मिड विकेट पर आगे की ओर भाग कर डाइव मार कर शानदार कैच लपका जिसे देख कर हर कोई हैरान था. 

दिनेश कार्तिक की तूफानी पारी

पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले गए मैच में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने मात्र 10 गेंदों में 28 रन की तूफानी पारी खेलकर आरसीबी को जीत दिलाने में मदद की थी, इसी मैच में विराट कोहली ने भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. 177 रन का पीछा कर रही बेंगलुरु की टीम एक समय मैच में पिछड़ती नज़र आ रही थी लेकिन कार्तिक की पारी ने मैच पलट दिया.

यह भी पढ़ें : Virat के पैर छूने वाले फैन की लात-घूसों से जमकर पिटाई, VIDEO देख भड़क उठे 'किंग कोहली' के प्रशंसक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
T20 Women's World cup 2024: दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम भी साबित हुई चोकर्स, हारी फाइनल, न्यूजीलैंड की झोली में गिरा खिताब
MS Dhoni Catch: विकेट के पीछे उड़ते दिखे धोनी, लपका शानदार कैच, देखिए आईपीएल 2024 के शानदार मोमेंट्स
IPL 2024 Mumbai Indians vs Lucknow Super Giants Ekana stadium in Lucknow today playing eleven pitch report and match prediction
Next Article
MI vs LSG: आज मुंबई और लखनऊ के बीच होगी भिड़ंत, जानें इकाना की पिच पर किसका होगा राज?
Close