विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: दिल्ली में शिवराज सिंह चौहान बोले, AAP का मतलब अहंकारी आदमी पार्टी....

Delhi News: दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर 25 मई को चुनाव है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला.

Read Time: 3 mins
Lok Sabha Election: दिल्ली में शिवराज सिंह चौहान बोले,  AAP का मतलब अहंकारी आदमी पार्टी....
Delhi Election 2024: शिवराज सिंह चौहान ने आप पर बोला हमला

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा (Lok Sabha Election) के चार चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं. अभी तीन चरण की वोटिंग होनी है. देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) की सातों लोकसभा सीटों पर 25 मई को वोट डाले जाएंगे. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) रविवार को दिल्ली की तीन लोकसभा सीटों पर चुनावी सभाओं को संबोधित करने पहुंचे.

तीन सीटों पर किया चुनाव प्रचार

शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को दिल्ली की तीन लोकसभा सीटों उत्तर-पर्व दिल्ली, उत्तर-पश्चिम दिल्ली और पश्चिम दिल्ली लोकसभाओं में विशाल जनसभाओं में आम आदमी पार्टी को घेरा. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने उत्तर-पूर्व से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी के समर्थन में झरोड़ा-बुरारी, उत्तर-पश्चिम से भाजपा उम्मीदवार योगेन्द्र चंदोलिया के समर्थन में मुखर्जी नगर और पश्चिम दिल्ली लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार कमलजीत शेरावत के समर्थन में पंजाबी बाग में चुनावी सभाओं में बीजेपी के लिए प्रचार किया.

आम आदमी पार्टी को बताया अहंकारी

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि AAP आम आदमी पार्टी, अहंकारी आदमी पार्टी (AAP) हो गई है. उन्होंने कहा केजरीवाल अहंकार से भरे हुए व्यक्ति हैं. केजरीवाल को कुछ तो जवाब देना चाहिए कि अगर कोई महिला जो उन्हीं की पार्टी की राज्यसभा सदस्य हैं. वो इतने बड़े- बड़े आरोप लगा रही है. पूर्व सीएम ने अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा आप में इतना अहंकार है कि आप बात करने से इनकार कर देते हैं. लेकिन आपके आदमी लोग एक बेटी के साथ, एक बहन के साथ दुर्व्यवहार करते हैं. जो खबरें हैं. वो तो आश्चर्यचकित कर देने वाली हैं दुर्व्यवहार भी केवल शब्दों का नहीं, पिटाई जैसी चीजें भी हुई है. आप अपनी राज्यसभा सदस्य को न्याय देने के बजाय, दुर्व्यवहार करने वाले को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

ना आप बचोगे और ना आपकी पार्टी

महिला का अपमान कहां भारतीय संस्कृति और संस्कारों में है. केजरीवाल की याद रखना यह वो भारत है जहां एक द्रौपदी का अपमान हुआ था, तो महाभारत हो गई थी और दुर्व्यवहार करने वालों का वंश सहित विनाश हो गया था. पूर्व सीएम ने कहा ना तो आप बचोगे, ना आपकी पार्टी बचेगी. इसलिए आपका भला नहीं होने वाला यह अहंकार और बेईमानी आपको ले डूबेगी.

ये भी पढ़ें Indian Railways: अगर ट्रेन से करते हो सफर हो जाओ खबरदार! अब नई दिल्ली रेलवे स्टेशन होगा बंद, यहां से मिलेंगी शिफ्ट ट्रेनें...

ये भी पढ़ें Suresh Raina: मिस्टर IPL सुरेश रैना को चुना गया छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Indian Railways: इन सुविधाओं को किया गया GST Free, जानें किन टिकटों की बुकिंग पर लागू नहीं होगा टैक्स
Lok Sabha Election: दिल्ली में शिवराज सिंह चौहान बोले,  AAP का मतलब अहंकारी आदमी पार्टी....
Lok Sabha Elections 2024: Modi government will be out of power after the elections, CM Mohan Yadav said there can be no bigger joke than this, said this about Rahul Gandhi-PM Modi
Next Article
Lok Sabha Elections 2024: मोदी सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी... CM मोहन ने कहा- इससे बड़ा मजाक नहीं हो सकता
Close
;