विज्ञापन
Story ProgressBack

Anushka Sharma Birthday Pics : अनुष्का शर्मा ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर फोटोज हुईं वायरल

Anushka Sharma Birthday Photos: अनुष्का शर्मा ने 1 मई को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उनके जन्मदिन के सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जिसमें वह अपने पति विराट कोहली और आरसीबी की टीम के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं.

Read Time: 2 min
Anushka Sharma Birthday Pics : अनुष्का शर्मा ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, सोशल मीडिया पर फोटोज हुईं वायरल

Anushka Sharma Birthday Photos: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) बीते फरवरी को माता-पिता बने हैं. वहीं दोनों ने बेटे अकाय को लंदन में जन्म दिया है. यह कपल आजकल मुंबई में हैं. बता दें, विराट कोहली आईपीएल खेलने के लिए भारत आए हैं. इसलिए अनुष्का शर्मा उनके साथ मुंबई में टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रही हैं. बीती 1 मई को अनुष्का शर्मा का जन्मदिन था. जहां उन्होंने अपने खास लोगों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

फोटोज हुईं वायरल

अनुष्का शर्मा ने 1 मई को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उनके जन्मदिन के सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. जिसमें वह अपने पति विराट कोहली और आरसीबी की टीम के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं. बता दें, कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक डॉग के साथ एंजॉय करती हुई नजर आ रही थीं. वहीं उनके इस वीडियो से यह कयास लगने भी शुरू हो गए हैं कि अनुष्का शर्मा अपने काम पर लौट आई हैं.

अनुष्का शर्मा का वर्कफ्रंट

अगर अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं. अनुष्का की फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है. वहीं फिल्म में अनुष्का एक क्रिकेटर का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. बता दें, अनुष्का शर्मा ने साल 2017 में विराट कोहली से शादी की थी. जिसके बाद साल 2022 में उन्होंने बेटी वामीक को जन्म दिया था. शादी के बाद से ही अनुष्का शर्मा फिल्मी पर्दे से दूर हो गईं और अपने परिवार में व्यस्त रहने लगीं. अब अनुष्का शर्मा के चाहने वाले उनको दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए काफी बेताब दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma Show Wrap up: कपिल शर्मा को लगा बड़ा झटका, दो महीने बाद बंद होने जा रहा है कॉमेडी शो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close