विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

'अगर गलती से सरकार में कांग्रेस होती तो रामलला 600 साल तक टेंट में होते' - मुख्तार अब्बास नकवी

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मुख्तार अब्बास (Mukhtar Abbas Naqvi) ने कांग्रेस (Congress) के CM की दौड़ में सपने देख रहे लोगों पर कहा "हम जनता के बीच सुशासन के मुद्दे को लेकर जाते है. एक तरफ BJP का सुशासन का संकल्प सब के विकास को दिखाता है. BJP ने समावेशी विकास के संकल्प के साथ ही सांप्रदायिक सियासत को ध्वस्त किया है और जो सांप्रदायिक सियासत के सुरमा है, उनका चूरमा बनाया है."

Read Time: 3 min
'अगर गलती से सरकार में कांग्रेस होती तो रामलला 600 साल तक टेंट में होते' - मुख्तार अब्बास नकवी
'अगर गलती से सरकार में कांग्रेस होती तो रामलला 600 साल तक टेंट में होते' - मुख्तार अब्बास नकवी

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनावों ( Assembly Election) को लेकर सियासत गरमाई हुई है. 17 नवंबर को प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसके नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे. खंडवा ज़िले (Khandwa) में हमारे सहयोगी निशांत सिद्दीकी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बड़े नेता मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) से ख़ास बातचीत की. इस दौरान मुख्तार अब्बास नकवी ने NDTV मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ (NDTV MPCG) की टीम से कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में BJP एक बार फिर सरकार बनाएगी. साथ ही उन्होंने कहा, "जहां पर BJP की सरकार नहीं है, वहां भी इस बार BJP अच्छे मतों से जीतकर सत्ता में आएगी. BJP ने समाज के सभी वर्गों के लिए हित का काम किया है." इस दौरान मुख्तार अब्बास नकवी ने राम मंदिर (Ram Mandir) के मुद्दे को उठाते हुए कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला किया.

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर तंज, कहा- 18 साल बाद याद आ रही है लाडली बहन

उन्होंने कहा कि यह तो मोदी जी की मजबूत राष्ट्रवादी इच्छा शक्ति का नतीजा है कि सर्वसम्मति और सर्व सहमति के साथ अयोध्या में भव्य और दिव्य राम मंदिर का निर्माण पूरा हो गया है. उन्होंने कहा, "हम जनता के बीच सुशासन के मुद्दे को लेकर जाते है. एक तरफ BJP का सुशासन का संकल्प सब के विकास को दिखाता है. BJP ने समावेशी विकास के संकल्प के साथ ही सांप्रदायिक सियासत को ध्वस्त किया है और जो सांप्रदायिक सियासत के सुरमा है, उनका चूरमा बनाया है." मुख्तार अब्बास ने कांग्रेस के CM की दौड़ में सपने देख रहे लोगों पर कहा कि 

मध्य प्रदेश में अगला मुख्यमंत्री BJP से ही होगा. यह मैं आपको स्पष्ट कर रहा हूं. इसकी हम गारंटी देंगे. जहां तक कांग्रेस पार्टी की बात है कांग्रेस ऐसा डिफाल्टर क्रेडिट कार्ड है जिसका अंदर कोई भाव नहीं रह गया और बाहर कोई मोल नहीं रह गया है. जहां तक सवाल है 'कपड़ा फाड़' का तो हम आपको यह भी गारंटी दे देते हैं कि इस चुनाव के बाद, कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का 'कपड़ा फाड़' उन्हीं के गठबंधन के जो उनके गठरी वाले साथी हैं...वे ही उनके कपड़े फाड़ेंगे.

मुख्तार अब्बास नकवी 

पूर्व केंद्रीय मंत्री और BJP नेता 

ये भी पढ़ें - MP Election 2023: बीजेपी प्रत्याशी शैलेंद्र जैन को आचार संहिता उल्लंघन करना पड़ा भारी, FIR हुई दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close