विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: पीसीसी चीफ ने ऐसा क्या कहा कि भरे मंच पर रोने लगे दमोह कांग्रेस प्रत्याशी? देखिए वीडियो

MP News: जीतू पटवारी ने कहा कि दमोह की जनता बीजेपी से पांच सवाल जरूर पूछे. इन सवालों में ही बीजेपी के चरित्र का सच छुपा हुआ है. यह सवाल ही बीजेपी के चेहरे को पढ़ने और पहचानने का जरिया हैं. ये सवाल ही सच और झूठ के अंतर को समझने में मददगार हैं.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Election: पीसीसी चीफ ने ऐसा क्या कहा कि भरे मंच पर रोने लगे दमोह कांग्रेस प्रत्याशी? देखिए वीडियो

Madhya Pradesh Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर इन दिनों प्रचार-प्रसार और प्रत्याशियों के नामांकन भरने का दौर शुरु हो गया है. हाल ही में मध्य प्रदेश (Lok Sabha Polls in Madhya Pradesh) की दमोह लोकसभा सीट (Damoh Lok Sabha Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी (Lok Sabha Congress Candidate) तरवर सिंह लोधी (Tarvar Singh Lodhi) की नामांकन रैली हुई, इस रैली में मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष (Madhya Pradesh Congress Committee President) जीतू पटवारी (Jitu Patwari) भी शामिल हुए, इस दौरान भरे मंच पर कुछ ऐसा कहा कि दमोह से कांग्रेस उम्मीदार की आंखों में आंसू आ गए.

पहले देखिए वीडियो

अब जनिए पीसीसी चीफ ने क्या कहा?

एमपी पीसीसी चीफ (MP PCC Chief) जीतू पटवारी ने कहा कि दमोह का साफ सच यही है कि एक राहुल सिंह थे, जो कथित रूप से लालच में आकर बिक गए और पार्टी ही छोड़ दी. वहीं दूसरी तरफ मेरे भाई तरवर लोधी हैं. जिन्हें भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने वह ऑफर स्वीकार नहीं किया. ये वही तरवर हैं, जिन्होंने अपने पिता का मान बनाए रखा और पार्टी के साथ जुड़े रहे! ये पांच साल विधायक रहे! लड़े, लेकिन झुके नहीं. दमोह को ऐसे ही ईमानदार व्यक्ति की आवश्यकता है, ऐसे व्यक्तित्व को जनता का भरपूर प्यार और समर्थन मिलना ही चाहिए. तरवर सिंह लोधी जी आपका भाव और भावुक मन ही सच्चे जनसेवक होने का सबसे बड़ा सबूत है. जनता आपकी भावनाओं का सम्मान जरूर करेगी.

बीजेपी से पूछिए ये पांच सवाल : पटवारी

जीतू पटवारी ने आगे कहा कि दमोह की जनता बीजेपी से पांच सवाल जरूर पूछे. इन सवालों में ही बीजेपी के चरित्र का सच छुपा हुआ है. यह सवाल ही बीजेपी के चेहरे को पढ़ने और पहचानने का जरिया हैं. ये सवाल ही सच और झूठ के अंतर को समझने में मददगार हैं. सुनिए कौन थे वे पांच सवाल.

बीजेपी को ऐसे घेरा

जीतू पटवारी ने रैली में कहा कि BJP सांसद अनंत हेगड़े बोल रहे हैं कि हमें लोकसभा चुनावों में 400 सीट मिली तो संविधान बदल देंगे. इन बयानों से साफ है कि- बीजेपी और पीएम मोदी (PM Modi) संविधान और लोकतंत्र से नफरत करते हैं. बाबासाहेब के दिए संविधान को खत्म कर BJP, जनता से उनके अधिकार छीन लेना चाहती है. मैं कहना चाहता हूं जो लोग डर, लालच और अपने कुकर्मों को छिपाने के लिए भारतीय जनता पार्टी में गए हैं. जब तक मैं इस पार्टी को कार्यकर्ता के रूप में लीड करूंगा कभी भी इस पार्टी के दरवाजे उनके लिए नहीं खोलूंगा.

यह भी पढ़ें: 

** खनन माफियाओं में खौफ, ट्रेनी महिला IPS के लिए बिछाया ऐसा जाल कि चौंक गया पुलिस विभाग, एक गिरफ्तार

** क्रिकेट की जंग: T20 वर्ल्ड कप के लिए आर्मी स्कूल में ट्रेनिंग ले रहे हैं पाकिस्तानी प्लेयर्स, देखिए वीडियो

** यहां जी घबराता है साहब! मरीज के परिजनों ने कहा- रोगियों के साथ-साथ जिला अस्पताल का भी हो उपचार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close