विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिस का बड़ा खुलासा: चिकन पार्टी के बाद शराब के नशे में हुआ ठेकेदार का मर्डर, आरोपियों में सगा भाई भी शामिल

Gwalior Murder Case: मौत से पहले सुनील ने पूरी कहानी साले और परिजनों को बताई थी. उसकी मौत होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया. पुलिस ने इस मामले मृतक के भाई सहित तीनों आरोपियों पर हत्या सहित अन्य धाराओं में एफआईआर (FIR) दर्ज कर एक आरोपी अरविंद जाटव को दबोच लिया है.

Read Time: 3 mins
पुलिस का बड़ा खुलासा: चिकन पार्टी के बाद शराब के नशे में हुआ ठेकेदार का मर्डर, आरोपियों में सगा भाई भी शामिल

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश में ग्वालियर जिले (Gwalior District) के हस्तिनापुर इलाके में पीओपी (POP) ठेकेदार की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. ठेकेदार के साथ काम करने वाले तीन मजदूरों ने ही चिकन पार्टी (Party) के दौरान विवाद होने पर ठेकेदार के साथ मारपीट कर उसकी हत्या की थी. हत्या के आरोपियों में मृतक का भाई भी शामिल हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार वारदात नशे की हालत में हुई थी. पुलिस (Police) ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है और दो अन्य की तलाश जारी है. इन लोगों ने पहले शराब पी थी, जब ठेकेदार वहां पहुंचा और साथ में काम पर चलने के लिए कहा तो यह भड़क गए और इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

यह है पूरा मामला 

सिरोल इलाके में रहने वाला सुनील जाटव ठेके पर पुट्टी का काम लेता था. उसने हस्तिनापुर इलाके में ठेका लिया था. काम करने के लिए हस्तिनापुर के रहने वाले सगे भाई बल्लू और राकी व इनके दोस्त अरविंद पुत्र रम्मू जाटव को बुलाया था. शाम तक जब यह लोग नहीं आए तो वह हस्तिनापुर पहुंच गया. यहां जब काम पर चलने के लिए कहा तो यह लोग शराब के नशे में थे और नशे में ही मारपीट शुरू कर दी. सुनील को डंडे से पीटा. जब वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया तो सुनील का साथी आकाश उसे बाइक पर बैठाकर भागा. तो रास्ते में आरोपियों ने जिनमे उसके भाई भी शामिल था, उसने उनकी बाइक में पीछे से लात मारी, जिससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में घुस गई और सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया.

सुनील के साले जितेंद्र को उसके साथी ने फोन कर सूचना दी. जब जितेंद्र और अन्य रिश्तेदार यहां आए तो उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए. पहले जयारोग्य अस्पताल (Jaya Arogya Hospital) फिर रेनबो अस्पताल (Rainbow Hospital) ले गए. रेनबो अस्पताल में इलाज के दौरान सुनील ने दम तोड़ दिया.

आखिरी सांस से पहले बतायी थी पूरी कहानी

मौत से पहले सुनील ने पूरी कहानी साले और परिजनों को बताई थी. उसकी मौत होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया. पुलिस ने इस मामले मृतक के भाई सहित तीनों आरोपियों पर हत्या सहित अन्य धाराओं में एफआईआर (FIR) दर्ज कर एक आरोपी अरविंद जाटव को दबोच लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है मामले में तो आरोपी अभी फरार है जिन की तलाश है.

यह भी पढ़ें: किताब पर विवाद: बढ़ सकती हैं करीना की मुश्किलें, बाइबिल को लेकर मध्य प्रदेश हाई कोर्ट ने जारी किया नोटिस

यह भी पढ़ें : जगन्नाथ मंदिर के श्री रत्न भंडार की चाबियां 6 साल से लापता हैं... PM मोदी ने कंधमाल में उठाए बड़े सवाल

यह भी पढ़ें : अगर जरूरत पड़ेगी तो देखेंगे... गांधी परिवार की बहू ने बेटे वरुण गांधी, BJP, सुल्तानपुर के बारे क्या कहा? जानिए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Fossil Park: न कैंटीन न गेस्ट हाउस और न ही..... देश के एकमात्र फॉसिल्स पार्क में नहीं है बेसिक सुविधाएं
पुलिस का बड़ा खुलासा: चिकन पार्टी के बाद शराब के नशे में हुआ ठेकेदार का मर्डर, आरोपियों में सगा भाई भी शामिल
Vidisha Wife Such cruelty towards children wife did not give money for liquor husband beat 3 month old daughte 
Next Article
MP Crime : बीवी- बच्चों के लिए ऐसी क्रूरता! शराब के लिए पत्नी ने नहीं दिए पैसे तो पति ने 3 महीनें की बेटी को पटका, फिर पत्नी के.... 
Close
;