विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

नेता जी का अनोखा अंदाज! ऊंट पर सवार होकर वोट मांग रहे कांग्रेस उम्मीदवार, देखें अनोखा वीडियो

Election in MP : ऊंट पर सवारी करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार बाबू जंडेल अपने समर्थकों के साथ जनता से अपनी चुनावी नैया पार लगाने और कांग्रेस को वोट करने की अपील करते हुए दिखाई दिए.

Read Time: 3 min
नेता जी का अनोखा अंदाज! ऊंट पर सवार होकर वोट मांग रहे कांग्रेस उम्मीदवार, देखें अनोखा वीडियो
कांग्रेस प्रत्याशी का अनोखा प्रचार

MP Assembly Election 2023 : मध्य प्रदेश में गांवों (Villages in MP) से लेकर शहरों तक चुनाव (Assembly Election) का माहौल बन चुका है. कहीं बड़े-बड़े वादे सुनाई दे रहे हैं तो कहीं आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. टिकट मिलने के बाद पार्टियों के प्रत्याशी (Candidates) चुनाव प्रचार में अपना दमखम दिखा रहे हैं. वोटरों को लुभाने और उनका ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए कोई पैदल ही घर-घर जा रहा है तो कोई ऊंट (Camel) पर सवार होकर वोट मांग रहा है. श्योपुर जिले में इस समय ऐसा ही कुछ अनोखा प्रचार (Election Campaign) देखने को मिल रहा है.  

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : डिंडोरी में लाड़ली बहनों ने उतारी शिवराज की नजर, CM ने कहा- आप ही तो हैं मेरी रक्षक

ऊंट पर सवार होकर मांग रहे वोट

मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में किस्मत आजमाने वाले प्रत्याशी अपने चुनावी प्रचार के दौरान अनोखे अंदाज में नजर आने लगे हैं. अक्सर अपने अनोखे कारनामों और अलग अंदाज के लिए सुर्खियों में रहने वाले श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल एक बार फिर अपने अलग अंदाज में चुनाव प्रचार करते दिखाई पड़े हैं. कांग्रेस के टिकट पर श्योपुर विधानसभा से एक बार फिर उम्मीदवार बनाए गए बाबू जंडेल राजस्थान की सीमा से सटे हुए श्योपुर विधानसभा इलाके की जनता के बीच चुनावी प्रचार के लिए ऊंट पर सवार होकर पहुंचे.

यह भी पढ़ें : मुझे माफ करना मम्मी-पापा... 12वीं में फेल छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, पंखे से लटकता मिला शव

अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं जंडेल

ऊंट पर सवारी करते हुए कांग्रेस उम्मीदवार बाबू जंडेल अपने समर्थकों के साथ जनता से अपनी चुनावी नैया पार लगाने और कांग्रेस को वोट करने की अपील करते हुए दिखाई दिए. बाबू जंडेल का चुनाव प्रचार के दौरान ऊंट पर सवारी करके प्रचार करने का अनोखा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी बाबू जंडेल मध्य प्रदेश विधानसभा में कभी अपना कुर्ता फाड़ते तो कभी क्षेत्र में बारिश के लिए होने वाले टोटके के लिए गधे पर बैठने की इच्छा जाहिर करके सुर्खियां बटोरते रहे हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close