विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

MP Election 2023 : डिंडोरी में लाड़ली बहनों ने उतारी शिवराज की नजर, CM ने कहा- आप ही तो हैं मेरी रक्षक

Chief Minister Shivraj Singh Chouhan ने डिंडोरी में जनसभा के दौरान कहा "आपके इस प्रेम ने मेरी झोली हमेशा भरी रखी है; मेरा भी ये वादा है कि आपके जीवन का हर पल खुशियों से भरा होगा." 

Read Time: 3 min
MP Election 2023 : डिंडोरी में लाड़ली बहनों ने उतारी शिवराज की नजर, CM ने कहा- आप ही तो हैं मेरी रक्षक

Assemblyelection2023 : मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव (Madhya Pradesh Assembly Election 2023) को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) हर दिन अलग-अलग विधानसभाओं में जाकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों (BJP Candidates) के समर्थन में जनसभा, रैली और रोड शो कर रहे हैं. चुनावी प्रचार के सिलसिले में सीएम शिवराज आज डिंडौरी पहुंचे थे जहां स्थानीय महिलाओं न केवल उनकी नजर उतारी बल्कि उन्हें धान की पहली फसल भी भेंट की.

सीएम ने कहा- आपके प्यार से बुरी नज़र मेरा क्या बिगाड़ेगी?

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डिंडौरी में चुनावी सभा को संबोधित किया. जहां सभा से पहले लाड़ली बहनों ने सीएम शिवराज की आरती कर उनकी नज़र उतारी. इस पर CM ने कहा "मेरी बहनों तुमने नजर उतारी है, तो मुझे पूरा विश्वास है कि जिसके साथ इतनी बहनों का लाड, प्यार और आशीर्वाद है, उसका बुरी नजर कुछ नहीं बिगाड़ सकती. बहनें ही तो मेरी रक्षक हैं."

CM ने आगे कहा "आज नई धान की फसल आई है तो आज मेरी बहनों ने पहली फसल मुझे भेंट की है. मेरी बहनों-भाइयों मैं केवल मुख्यमंत्री नहीं हूं, मैं नेता नहीं हूं, आपका भाई हूं, आपका बेटा हूं. मेरा एक ही संकल्प है कि किसी भी कीमत पर आपकी जिंदगी में कोई अंधेरा नहीं रहने दूंगा."

सीएम ने कहा आपके प्रेम ने मेरी झोली भर दी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जहां महिलाएं सीएम की झोली में अपनी धान की फसल डालती हुई दिख रही हैं. इस पर सीएम ने लिखा है कि "आपके इस प्रेम ने मेरी झोली हमेशा भरी रखी है; मेरा भी ये वादा है कि आपके जीवन का हर पल खुशियों से भरा होगा." 

यह भी पढ़ें : MP News : तानसेन की जन्मस्थली ग्वालियर को यूनेस्को ने दी “City of Music” की मान्यता, जानिए यह क्यों है खास?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close