विज्ञापन
This Article is From Sep 01, 2023

सागर : महिला से मारपीट का VIDEO सामने आने के बाद पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शुरुआती जांच के मुताबिक, घटना 12 अगस्त की देर रात की है. अधेड़ उम्र की महिला बस स्टैंड स्थित दुकान से दूध लेने गई थी.

सागर : महिला से मारपीट का VIDEO सामने आने के बाद पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के सागर में बस स्टैंड पर एक महिला की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ प्रतीत होती है. वीडियो में दिखा है कि महिला को घसीटा गया, लाठियों से पीटा गया और चेहरे पर लात मारी गई, जबकि उसका पांच महीने का शिशु पास में जमीन पर पड़ा था.

ये भी पढ़ें-  गौरेला : पड़ोसी युवक ने मां के साथ मारपीट करने से रोका तो सिरफिरे ने कर दी युवक की हत्या

अदालत से आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लोकेश सिन्हा ने कहा कि प्रवीण रायकवार (26), विक्की यादव (20) और राकेश प्रजापति (40) को गोपालगंज पुलिस ने बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने आरोपियों को अदालत ले जाते समय सड़क पर उनकी परेड करायी. अदालत से आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

12 अगस्त की है घटना

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शुरुआती जांच के मुताबिक, घटना 12 अगस्त की देर रात की है. अधेड़ उम्र की महिला बस स्टैंड स्थित दुकान से दूध लेने गई थी. वहां कुछ हुआ और दुकान के बाहर तीन लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. वीडियो में वह रहम की भीख मांगते और 'भैया..भैया' करके रोते हुए दिखी है. आसपास के लोग आरोपियों से महिला को नहीं पीटने के लिए कहते सुने गए. सागर के पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने दावा किया कि महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ लग रही है. उन्होंने कहा कि मामले में विस्तृत जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-  नवनिर्मित मऊगंज जिले के कलेक्टर का अनोखा अंदाज, जन-जन तक है इनकी पहुंच

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बेटे के लिए एमपी बोर्ड 12 वीं की परीक्षा में प्राचार्य ने नियमों की उड़ाई थी धज्जियां, अब बुरी तरह फंसे
सागर : महिला से मारपीट का VIDEO सामने आने के बाद पुलिस ने 3 लोगों को किया गिरफ्तार
MP-CG Top-10 Event: Kumar Vishwas' poetry evening in Bhopal, Swadeshi contemplation in Rajnandgaon, know where and what will happen?
Next Article
Top 10 Event : भोपाल में कुमार विश्वास की शायराना शाम, राजनांदगांव में स्वदेशी चिंतन, जानिए कहां क्या होगा?
Close