विज्ञापन
Story ProgressBack

गौरेला : पड़ोसी युवक ने मां के साथ मारपीट करने से रोका तो सिरफिरे ने कर दी युवक की हत्या

सिरफिरे युवक ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर चाकू से सिर्फ इसलिए हमला कर दिया, क्योंकि पड़ोसी ने उसे अपनी मां और बहन के साथ मारपीट करने से रोका था. इसके अलावा बीच बचाव करने आए भाइयों पर भी सिरफिरे ने हमला किया है.

Read Time: 3 min
गौरेला : पड़ोसी युवक ने मां के साथ मारपीट करने से रोका तो सिरफिरे ने कर दी युवक की हत्या
गौरेला थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे युवक ने पड़ोस में रहने वाले युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी.
गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही:

जिला गौरेला थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, एक सिरफिरे युवक ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर चाकू से सिर्फ इसलिए हमला कर दिया, क्योंकि पड़ोसी ने उसे अपनी मां और बहन के साथ मारपीट करने से रोका था. इसके अलावा बीच बचाव करने आए भाइयों पर भी सिरफिरे ने हमला किया है. जानलेवा हमले में घायल युवक की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई. आरोपी की पहचान गणेश बैगा के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. 

क्या है पूरा मामला ?

मामला गौरेला थाना क्षेत्र के सिंगलटोला का है. जहां रहने वाला आरोपी गणेश बैगा किसी बात को लेकर अपनी मां और बहन के साथ बहस और मारपीट कर रहा था. पड़ोस में हो रहे वाद-विवाद और गाली-गलौज को सुनकर मृतक विजय अपने पड़ोस के घर पहुंचा. जहां उसने गणेश और उसकी मां और बहन को समझा कर मामला शांत कराया. मामला शांत करा कर विजय अपने घर आ गया. इसके कुछ देर बाद आरोपी गणेश बैगा अपने घर से चाकू लेकर मृतक के घर पहुंचा. जहां विजय को सामने देख गणेश ने धारदार चाकू से पेट पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. अपने ऊपर चाकू से हो रहे अचानक हमले से घबरा विजय खुद को बचाने की कोशिश करते हुए शोर मचाने लगा. जिसको छुड़ाने विजय के भाई अजय और सोनू आए, उन पर भी आरोपी गणेश के द्वारा हमला किया गया.

आरोपी पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

अशोक वाडेगावकर

एसडीपीओ, पेण्ड्रा

इसी दौरान आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए. भीड़ को देख आरोपी गणेश वहां से भाग गया. जिसके बाद विजय और उसके भाई अजय को गंभीर हालात में जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने विजय को मृत घोषित कर दिया. वहीं अजय का इलाज किया गया. मामले की जानकारी मिलते ही गौरेला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 और 307 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - इंदौर में समय पर दौड़ने लगेगी मेट्रो: तीन कोच शहर पहुंचे, जल्द ही होगा ट्रायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close