विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: शराब के नशे में दो भाइयों ने की ऐसी हरकत... खुद पुलिस वाले भी रह गए हैरान

महिला पुलिस ने काफी देर तक दोनों को समझने की कोशिश की. मगर जब दोनों नहीं माने तो आला अधिकारियों को मामले की खबर दी गई. जिसके बाद मर्ग कायम करते हुए दोनों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. खबर के मुताबिक, दोनों आरोपियों ने जमकर शराब पी रखी थी और मेडिकल में इस बात की पुष्टि भी हुई है. 

Read Time: 3 min
MP News: शराब के नशे में दो भाइयों ने की ऐसी हरकत... खुद पुलिस वाले भी रह गए हैरान
शराब के नशे में दो भाइयों ने की ऐसी हरकत... खुद पुलिस वाले भी रह गए हैरान

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर पत्नी से मारपीट के मामले में दो भाई महिला थाना पहुंचे थे. दोनों भाइयों को बयान के लिए महिला थाना बुलाया गया था. लेकिन दोनों युवक किसी बात को लेकर महिला थाना में हंगामा करने पर उतर आए. हेड कांस्टेबल के बयान लेने के दौरान  दोनों युवकों ने नशे के हालत में अभद्रता शुरू कर दी. जिसके बाद मामले के बारे में SHO को बताया गया. घटना सामने आते ही दोनों का मेडिकल कराने के बाद मामला दर्ज किया गया. आरोपी भाइयों की पहचान अनूप सिंह और उसके भाई पुनीत सिंह के तौर पर हुई हैं. दोनों युवक सीधी जिले के हरदिया गांव के रहने वाले हैं. 

युवकों ने महिला पुलिस स्टेशन पहुंचकर किया हंगामा 

दरअसल, इन दोनों भाइयों के खिलाफ अनूप सिंह की पत्नी पूनम सिंह ने मारपीट का मामला दर्ज कराया था. पीड़िता पूनम सिंह रामपुर बाघेलान के सिजहटा गांव की रहने वाली है. पूनम ने द्वारा 3 दिसंबर को मामले की शिकायत महिला थाना प्रभारी प्रीति विश्वकर्मा से की थी. शिकायत मिलने के बाद महिला थाना पुलिस ने दोनों भाइयों को मोबाइल पर कांटेक्ट कर बयान देने के लिए थाने बुलाया था. कई बार फोन करने के बावजूद दोनों नहीं आए. वहीं मंगलवार को शराब पीकर दोनों भाई पहुंचे और बयान दर्ज कराते समय हंगामे पर उतर आए. 

यह भी पढ़ें : 'भगवान' मय हुई साय कैबिनेट! CM समेत सात मंत्रियों के नाम का है 'विष्णु' से कनेक्शन

नशे की हालत में आरोपियों ने दी जहर खाने की धमकी

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने महिला थाना की SHO प्रीति विश्वकर्मा हेड कांस्टेबल से बदसलूकी की. नशे की हालत में दोनों आरोपी बार-बार जहर खाने की धमकी दे रहे थे. महिला पुलिस ने काफी देर तक दोनों को समझने की कोशिश की. मगर जब दोनों नहीं माने तो आला अधिकारियों को मामले की खबर दी गई. जिसके बाद मर्ग कायम करते हुए दोनों को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. खबर के मुताबिक, दोनों आरोपियों ने जमकर शराब पी रखी थी और मेडिकल में इस बात की पुष्टि भी हुई है. 

यह भी पढ़ें : BJP की ऐतिहासिक जीत, ED की कार्रवाई से महादेव ऐप तक... छत्तीसगढ़ में इन घटनाओं का गवाह रहा 2023


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close