विज्ञापन
Story ProgressBack

Shefali Jariwala: महाकाल के दरबार मे एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला, भस्म आरती में हुईं शामिल 

Shefali Zariwala In Ujjain: महाकाल के दरबार में अपने परिवार के साथ पहुंची एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला करीब 2 घंटे नंदी हाल में बिताए और आराधना कर महाकाल बाबा का आशीर्वाद लिया. इस दौरान शेफाली ने नंदी महराज के कान में कुछ कहकर अपने और अपने परिवार के लिए मनोकामना भी मांगी.

Read Time: 3 mins
Shefali Jariwala: महाकाल के दरबार मे एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला, भस्म आरती में हुईं शामिल 
महाकाल के दरबार में पहुंची एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने बाबा का लिया आशार्वाद

कांटा लगा गाने से चर्चित हुई एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला सोमवार तड़के परिवार के साथ विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर के दरबार पहुंची और बाबा महाकाल से आशीर्वाद दिया. इस दौरान एक्ट्रेस ने भस्म आरती में शामिल हुईं.

महाकाल के दरबार में अपने परिवार के साथ पहुंची एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला करीब 2 घंटे नंदी हाल में बिताए और आराधना कर महाकाल बाबा का आशीर्वाद लिया. इस दौरान शेफाली ने नंदी महराज के कान में कुछ कहकर अपने और अपने परिवार के लिए मनोकामना भी मांगी.

गौरतलब है 12 ज्योतिलिंग में एक महाकाल मंदिर में राजनेता, उद्योगपति,क्रिकेटर, और फिल्म इंडस्ट्रीज के लोग आते रहते है.  एल्बम सांग और फिल्म से प्रसिद्ध हुई शेफाली जरीवाला महाकाल के दरबार में परिवार के साथ पहुंची. महाकाल की आरती के दौरान उन्होंने नंदी हाल में बैठकर करीब दो घंटे तक बाबा की आराधना की.

नंदी हाल में बैठकर पूजा-अर्चना करतीं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला

नंदी हाल में बैठकर पूजा-अर्चना करतीं एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला

नंदी  के कान में कुछ कहकर शेफाली ने महाकाल से क्या मांगा?

मान्यता अनुसार नंदी महाराज के कान में अपनी मनोकामना साझा करते हैं. कहा जाता है कि नंदी बाबा से मांगी गईं मनोकामनाएं पूरी होती हैं. इस दौरान महाकाल के नंदी दरबार में करीब दो घंटे तक बाबा महाकाल के भजन-कीर्तन में हिस्सा लेकर बाबा का आशीर्वाद लिया.

दर्जनभर से अधिक म्यूजिक एल्बम व फिल्मों में कर चुकी हैं शेफाली

वीडियो एल्बम "कांटा लगा" से घर-घर मशहूर हुईं एक्ट्रेस शेफाली ने दर्जनभर से अधिक संगीत एलबम किए है. 2004 में शेफाली ने फिल्म मुझसे शादी करोगी' में सलमान खान और अक्षय कुमार के नजर आईं थी. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस की हिस्सा रह चुकी शेफाली फिलहाल फिल्मों में कम नजर आ रही हैं.

मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री तक महाकाल के दरबार में देते है हाजिरी

महाकाल बाबा का आशीर्वाद लेने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी बाबा के दर्शन दो बार आ चुके हैं. वहीं कांग्रेस नेता सोनिया गांधी राहुल गांधी प्रियंका गांधी भी बाबा का आशीर्वाद ले चुकी है. इसी के साथ अंबानी,अडानी के साथ कई उद्योगपति भी बाबा के दरबार में आए हैं, जबकि क्रिकेटर, एक्ट्रर-एक्ट्रेसेस जैसे सेलिब्रिटी दरबार आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें-Ujjain Mahakal के दर पर पहुंचीं अदाकारा पूनम ढिल्लो, पति के साथ लिया बाबा का आशीर्वाद
विडियो,
भस्म आरती के दौरान नंदी हाल में बैठी शैफाली जरीवाल।
नंदी बाबा के कान में अपनी मुराद कहती शैफाली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार अक्षय ने दिया वोट, कनाडाई सिटीजनशिप को लेकर निशाने पर थे
Shefali Jariwala: महाकाल के दरबार मे एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला, भस्म आरती में हुईं शामिल 
Gullak 4 Trailer Released: The story of a common house seen in the trailer of 'Gullak 4', the series has been shot in Bhopal.
Next Article
Gullak 4 Tralier Released: 'गुल्लक 4' के ट्रेलर में दिखाई दी आम घर की कहानी, भोपाल में हुई है सीरीज की शूटिंग
Close
;