विज्ञापन
Story ProgressBack

भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार अक्षय ने दिया वोट, कनाडाई सिटीजनशिप को लेकर निशाने पर थे

Lok Sabha Election 2024 News: इन दिनों फिल्म श्रीकांत (Srikanth) को लेकर सुर्खियों में बने रहने वाले एक्टर राजकुमार राव ने आज सुबह अपना वोट डाला. इस दौरान एक्टर ने कहा कि,"हमारे देश के प्रति एक बड़ी जिम्मेदारी है, हमें मतदान करना चाहिए.

Read Time: 3 mins
भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार अक्षय ने दिया वोट, कनाडाई सिटीजनशिप को लेकर निशाने पर थे
बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने मुंबई में हो रहे चुनाव में अपना मतदान दिया

Lok Sabha Election 2024 News: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में महाराष्ट्र में अभिनेता अक्षय कुमार ने नागरिकता मिलने के बाद पहली बार वोट मतदान किया. इससे पहले तक अक्षय कुमार के पास कनाडा की सिटीजनशिप थी, जिसको लेकर अक्सर अक्षय कुमार को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता था. 

लगातार कनाडाई सिटीसनशिप के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर रहे अक्षय कुमार को पिछले साल अगस्त में भारत की नागरिकता मिली है. अक्षय कुमार ने लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में महाराष्ट्र में भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार मतदान का प्रयोग किया है. 

अभिनेता राजकुमार राव ने महाराष्ट्र में किया मतदान

फिल्म श्रीकांत (Srikanth) को लेकर सुर्खियों में आए एक्टर राजकुमार राव ने भी आज सुबह अपना वोट डाला. इस दौरान एक्टर ने कहा कि,"हमारे देश के प्रति एक बड़ी जिम्मेदारी है, हमें मतदान करना चाहिए. हमारे मतदान से अगर लोग प्रभावित हो सकते हैं तो निश्चित रूप से यह सबसे बड़ी चीज है. जो हम कर सकते हैं.  चुनाव आयोग ने राजकुमार राव को राष्ट्रीय आइकॉन के रूप में चुना है.

अगस्त में अक्षय कुमार को मिली भारत की नागरिकता

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार को पिछले साल अगस्त में भारत की नागरिकता मिली है. लोकसभा चुनाव 2024 में उन्होंने पहली बार अपना मतदान किया. सोमवार सुबह अक्षय कुमार मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर पहुंचे और अपना वोट डालने के बाद कहा,"मैं चाहता हूं कि भारत विकसित रहे और मजबूत रहे. इसको देखते हुए ही मेरा वोट है".

अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने महाराष्ट्र में किया मतदान

वही, इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने भी मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर जाकर अपना मतदान किया. मतदान के बाद सान्या ने मतदान वाली सेल्फी सोशल मीडिया पर साझा की. सोशल मीडिया पर सान्या का फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें वह उंगली पर लगी से हाई को दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने किया अपने मतदान का प्रयोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस जहान्वी कपूर ने भी मुंबई के पोलिंग बूथ पर जाकर मतदान किया. जाह्नवी  कपूर का फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह मतदान देने के बाद बाहर जाती हुई नजर आ रही हैं. जाहन्वी कपूर ने सोशल मीडिया पर सेल्फी शेयर किया.

अभिनेता सनी कौशल ने किया मतदान का प्रयोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी कौशल ने भी सुबह-सुबह जाकर मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर जाकर अपना वोट दिया. उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी उंगली पर लगी स्याही को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़े: Kishore Kumar Award: बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र को किशोर कुमार अवॉर्ड से सम्मानित, बोले- 'मैं शुक्रगुजार हूं...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शादी के बाद Sonakshi Sinha की NDTV से खास बातचीत, पिता शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में कही ये बड़ी बात
भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार अक्षय ने दिया वोट, कनाडाई सिटीजनशिप को लेकर निशाने पर थे
Alia Bhatt Cryptic Post: The actress shared a post in the debate regarding Alia Bhatt's citizenship, said- 'Love, no one...
Next Article
Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपनी सिटीजनशिप को लेकर छिड़ी बहस के बाद की ये पोस्ट...
Close
;