विज्ञापन
Story ProgressBack

Viral News: जयविलास पैलेस में बिगड़ी बुज़ुर्ग की तबियत, जमीन पर बैठकर सेवा में जुट गया ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनका पूरा परिवार

Jaivilas Palace Viral Video: जय विलास पैलेस में 99 वर्षीय बुजुर्ग की कुशलक्षेम पूछने और तीमारदारी के लिए खुद ज्योतिरादित्य आग आए और बाकायदा जमीन पर बैठकर बुजुर्ग की सेवा में लग गए. इस दौरान पूरा सिंधिया परिवार बुजुर्ग की तबियत लेकर कौतुहल में दिखा. सभी बुजुर्ग की देख-रेख में लग गया. 

Read Time: 3 mins
Viral News: जयविलास पैलेस में बिगड़ी बुज़ुर्ग की तबियत, जमीन पर बैठकर सेवा में जुट गया ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनका पूरा परिवार
99 वर्षीय बुजुर्ग की सेवा में जुटा पूरा सिंधिया परिवार

Dariya Dil Scindia Family: ग्वालियर में सिंधिया परिवार की राजमाता माधवी राजे सिंधिया के निधन के बाद जयविलास परिसर में उनके अंतिम दर्शन के लिए  अंचल भर से लोग शोक जताने आ रहे हैं. इस दौरान महल में पहुंचे एक 99 वर्षीय बुजुर्ग की गर्मी के चलते तबियत बिगड़ गई. वहां मौजूद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया बुजुर्ग की सेवा में लग गए.

जय विलास पैलेस में 99 वर्षीय बुजुर्ग की कुशलक्षेम पूछने और तीमारदारी के लिए खुद ज्योतिरादित्य आग आए और बाकायदा जमीन पर बैठकर बुजुर्ग की सेवा में लग गए. इस दौरान पूरा सिंधिया परिवार बुजुर्ग की तबियत लेकर कौतुहल में दिखा. सभी बुजुर्ग की देख-रेख में लग गया. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया और परिवार की सेवा भाव देख भावुक हुए बुजुर्ग

महल में स्वर्गीय राजमाता माधवी राजे सिंधिया को श्रद्धासुमन अर्पित करने आए 99 वर्षीय बुजुर्ग गणपत राम नीखरा अचानक गर्मी की वजह से जमीन पर बैठकर हांफने लगे, तो उन्हें देख केंद्रीय मंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया आगे आकर चटाई पर उनके पास बैठ गए. उनका लगातार हाल पूछते रहे.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है सिंधिया परिवार का वीडियो 

जय विलास पैलेस मेंं दिवंगत राजमाता का अंतिम दर्शन करे पहुंचे नीखरा बाबूजी की हालत जब सुधरी तो वो जीवाजीराव जी से लेकर सभी पीढ़ियों की चर्चा करते रहें. ज़ब कुछ और सामान्य हुए तो उन्हें कुर्सी पर बैठाकर सिंधिया ने अपनी गाडी से उनके घर तक पहुंचाया. सिंधिया परिवार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर बायरल हो रहा है.

ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूरे परिवार की जमकर हो रही है तारीफ

ज्योतिरादित्य समेत पूरे परिवार को यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है. वीडियो मे देखा जा सकता है कि बुजुर्ग की तबियत को लेकर पूरा परिवार काफी चिंतित नजर आ रहा है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ही नहीं, उनकी पत्नी और युवराज भी बुजुर्ग से लगातार सेवा करते दिखे.

पत्नी प्रियदर्शनी राजे व युवराज महानार्यमान ने बुुजर्ग को पिलाया पानी

 जयविलास पैलेस में जब बुजर्ग नीखरा बाबूजी हांफ रहे थे, तो ज्योतिरादित्य सिंधिया उनके करीब चटाई पर बैठे थे, तो उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया व युवराज महानार्यमान सिंधिया बुजुर्ग को अपने हाथ से पानी पिला रहे थे. यह दृश्य जिसने भी देखा चकित था. पूरा परिवा इस दौरान बुजुर्ग की ठंडे पानी से सिकाई की और लगातार  हाल जानते रहें.

ये भी पढ़ें-Jyotiraditya Scindia Mother Death: पहली ही नजर में माधवीराजे को दिल दे बैठे थे माधव राव, दिल्ली में एक शाही दावत में हुई थी पहली मुलाकात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur-3 अब आपकी स्क्रीन पर, ड्रग डील करती दिखेंगी शबनम, जानिए अपने किरदार को लेकर शेरनवाज ने क्या कहा
Viral News: जयविलास पैलेस में बिगड़ी बुज़ुर्ग की तबियत, जमीन पर बैठकर सेवा में जुट गया ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनका पूरा परिवार
MP CM Mohan Yadav Criticises Congress Party for Appointing Sam Pitroda as president of Indian Overseas Congress
Next Article
MP News: पित्रोदा को दोबारा इंडियन ओवरसीज कांग्रेस' का अध्यक्ष बनाने पर भड़के सीएम यादव, कही ये बड़ी बात
Close
;