विज्ञापन

MP में आबकारी-पुलिस पर पथराव: गाड़ी के टूटे कांच, ड्राइवर और महिला आरक्षक घायल; 8 लोग गिरफ्तार 

Barwani News: सेंधवा में शुक्रवार रात ग्रामीणों ने आबकारी विभाग की टीम और पुलिस पर पथराव कर दिया. इस पथराव में ड्राइवर और महिला आरक्षक समेत 4 लोग घायल हो गए. इस दौरान 3 वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई. 

MP में आबकारी-पुलिस पर पथराव: गाड़ी के टूटे कांच, ड्राइवर और महिला आरक्षक घायल; 8 लोग गिरफ्तार 

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी (Barwani) जिले के सेंधवा (Sendhwa) में शुक्रवार रात ग्रामीणों ने आबकारी विभाग की टीम और पुलिस पर पथराव कर दिया. इस पथराव में ड्राइवर और महिला आरक्षक समेत 4 लोग घायल हो गए. इस दौरान 3 वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई. मामला मध्य प्रदेश के बड़वानी के सेंधवा सुरानी गांव का है. यहां शुक्रवार रात उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक पिकअप में शराब भर कर ले जा रहे व्यक्तियों को ग्रामीणों ने रोका.

पुलिस की गाड़ियों पर ग्रामीणों का पथराव

ग्रामीणों का कहना था कि व्यक्ति अवैध शराब लेकर जा रहा है. शराब की सूचना मिलने के बाद सबसे पहले आबकारी विभाग की टीम सुरानी पहुंचा. वहीं आबकारी विभाग के अधिकारियों ने वाहन में भरी शराब को वैध बताते हुए इसे छोड़ने की बात कही, लेकिन गुस्साएं ग्रामीणों ने एक नहीं सुनी. जिसके बाद ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंचाी और ग्रामीणों को समझाया, लेकिन ग्रामीण तब भी नहीं सुने और आबकारी टीम के साथ ही पुलिस की टीम पर लोगों ने पथराव कर दिया. इस पथराव में आबकारी और पुलिस टीम की गाड़ियों के कांच टूट गए. वहीं गामीणों द्वारा किए गए पथराव में ड्राइवर और महिला आरक्षक समेत 4 लोग घायल हो गए.

वाहन के टूटे कांच

सेंधवा ग्रामीण थाना प्रभारी के अनुसार, थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुरानी में कल देर रात  शराब से भरा पिकअप जो की बालवाड़ी से धार जा रहा था, उक्त वाहन को ग्रामीणों ने रोका, जिसकी सूचना के बाद आबकारी विभाग सेंधवा का दल मौके पर पहुंचा था और वाहन का परमिट चेक किया तो उसके पास टीटी परमिट था. वाहन वैलिड पाए जाने पर लोगों को समझाइश दी गई कि वाहन वैध है और इसे नहीं जब्त किया जा सकता. इसके बावजूद ग्रामीणों ने वाहन को नहीं छोड़ा और पथराव कर दिया.

8 लोगों को किया गया गिरफ्तार

पथराव में आबकारी विभाग के वाहन के कांच टूट गए.  इस पथराव में आबकारी विभाग के गाड़ी का ड्राइवर सहित सेंधवा ग्रामीण थाने की महिला आरक्षक भी घायल हो गई. मामले को लेकर पुलिस ने अब तक 13 नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य लोगों की तलाश जारी है. 

ये भी पढ़े: Indian Railways: ट्रेन के कोच में धूल, डस्ट और जंग... अनदेखी के चलते कबाड़ हो रहा अनूपपुर-अंबिकापुर स्टेशन यार्ड में लगे 5 ट्रेन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP News: एमपीईबी के जूनियर इंजीनियर ले रहा था एक लाख की रिश्वत, भ्रष्टों को लोकायुक्त पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा
MP में आबकारी-पुलिस पर पथराव: गाड़ी के टूटे कांच, ड्राइवर और महिला आरक्षक घायल; 8 लोग गिरफ्तार 
Indian Railways New Advance ticket booking rules know the notification of railways
Next Article
Advance Ticket Booking: समय सीमा को किया गया 6 महीने से 2 महीने, तो लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
Close