विज्ञापन

Pandhurna Road Accident: पांढुर्णा के मोहि घाट में डिवाइडर से टकराई बस, हादसे में 3 की मौत, 41 घायल

Pandhurna Road Accident: पांढुर्णा के मोहि घाट में डिवाइडर से बस टकरा गई. इस हादसे में तीन की मौत हो गई है, जबकि 41 लोग घायल है. बता दें कि बस 110 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से जा रही थी.

Pandhurna Road Accident: पांढुर्णा के मोहि घाट में डिवाइडर से टकराई बस, हादसे में 3 की मौत, 41 घायल

MP, Pandhurna Road Accident: मध्य प्रदेश के पांढुर्णा के मोहि घाट में बड़ा हादसा हो गया है. यहां यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में तीन की मौत हो गई है, जबकि 41 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. फिलहाल सभी घायलों का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है. ये बस भोपाल से हैदराबाद जा रही थी. वहीं तेज बारिश में भी बस की स्पीड 110 किमी. प्रति घंटे थी.

तेज बारिश में अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई बस 

बता दें कि भोपाल से हैदराबाद जा रही वर्मा कंपनी की बस गुरुवार, 22 अगस्त की रात करीब साढ़े 10 बजे पांढुर्णा के मोहि घाट पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 41 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम और 4 एंबुलेंस पहुंची. वहीं सभी घायलों का इलाज पांढुरना के सिविल अस्पताल में चल रहा है. हालांकि इनमें से 9 गंभीर घायलों को नागपुर रेफर किया गया है. 

110 किमी प्रति घंटे की स्पीड से जा रही थी बस 

बस में सवार लोगों ने बताया कि बारिश तेज हो रही थी और बस की स्पीड 110 किमी प्रति घंटे थी. 

डॉ मिलिंद गजभिये और डॉ. विनित श्रीवास्तव ने बताया कि जिन घायलों को सिविल अस्पताल लाया गया था, उनमें से दो लोगों की मौत हो गई है. अन्य का इलाज जारी है. एक अन्य घायल के बस के नीचे दबे होने की सूचना है. बताया जा रहा है कि संभवतः उसकी भी मौत हो चुकी है, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़े: MP: 'हड़ताल से ऐसी समस्याओं का नहीं हो सकता समाधान', जूनियर डॉक्‍टर रेप केस मामले में HC की बड़ी टिप्पणी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भिंड में 36 घंटे से लगातार हो रही भारी बारिश से मचा त्राहिमाम, इतने मकान हुए धराशायी,फंसी कई जिंदगियां
Pandhurna Road Accident: पांढुर्णा के मोहि घाट में डिवाइडर से टकराई बस, हादसे में 3 की मौत, 41 घायल
now the word Kulguru used for the Vice Chancellor in the universities
Next Article
MP के विश्वविद्यालयों में अब 'कुलपति' नहीं 'कुलगुरु' ! सरकार ने जारी किया नोटिफिकेशन
Close