विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- कमलनाथ के लिए बंद हैं हमारे दरवाजे

Lok Sabha Election 2024: भाजपा के क्लस्टर प्रभारी और शहरी विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकार वार्ता में कहा कि कमलनाथ के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा जल्द ही अपना प्रत्याशी घोषित करेगी, इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट (Chhindwara Lok Sabha seat) भाजपा लाखों वोटों से जीतेगी.

Read Time: 3 min
MP News: बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा- कमलनाथ के लिए बंद हैं हमारे दरवाजे

Chhindwara News: लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) को लेकर मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) ने कमर कसना शुरु कर दिया है. वहीं नेताओं के पाला बदलने, बयानबाजी और अफवाहों का दौर भी चल रहा है. बीजपी मिशन 29 पर लग गई, लेकिन इस पार्टी की नजर कांग्रेस का गढ़ कहलाने वाली छिंदवाड़ सीट पर काफी बारीकी से लगी हुई है. कुछ दिनों पहले ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) के बेटे और छिंदवाड़ा (Chhindwara) से सांसद नकुलनाथ (Nakulnath) ने ऐलान किया है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव (General Election 2024) छिंदवाड़ा से ही लड़ेंगे. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलों को अफवाह बताया है. इन सबके बीच भाजपा के क्लस्टर प्रभारी और शहरी विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कमलनाथ के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं.

भाजपा जल्द अपना प्रत्याशी घोषित करेगी : कैलाश विजयवर्गीय

चुनावी तैयारियों की समीक्षा करने छिंदवाड़ा पहुंचे भाजपा के क्लस्टर प्रभारी और शहरी विकास मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकार वार्ता में कहा कि कमलनाथ के लिए हमारे दरवाजे बंद हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा जल्द ही अपना प्रत्याशी घोषित करेगी, इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट (Chhindwara Lok Sabha seat) भाजपा लाखों वोटों से जीतेगी. उन्होंने स्पष्ट किया कि छिंदवाड़ा भाजपा के संगठन में लोकसभा तक में कोई फेरबदल नहीं करेगी. वर्तमान टीम ही लोकसभा चुनाव तक काम करेगी और जीतेगी.

पाला बदलने पर कमलनाथ ने क्या कहा था?

वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा था कि सभी स्वतंत्र हैं और किसी पार्टी से जुड़े होने के लिए बाध्य नहीं हैं. पाला बदलने की अटकलों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा, 'बहुत सारी अफवाहें चल रही हैं और मैं उनके बारे में क्या कह सकता हूं?'

आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे के सवाल पर कमलनाथ ने कहा है कि उम्मीदवारों पर सभी निर्णय पार्टी की ओर से लिए जाएंगे. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उम्मीदवारों का फैसला जीतने की क्षमता के आधार पर किया जाएगा.

जबकि परासिया में एक जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद नकुलनाथ ने कहा था कि  कुछ बातें सामने आ रही थीं कि छिंदवाड़ा से मेरे पिता कमलनाथ इस बार लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. लेकिन मैं आपको स्पष्ट कर दूं कि मैं ही लोकसभा चुनाव लड़ूंगा और कमलनाथ चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि मैं आपका उम्मीदवार होऊंगा. कमलनाथ का पूरा सहयोग रहेगा और मार्गदर्शन रहेगा.

यह भी पढ़ें : हरदा की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट: CM मोहन यादव ने ₹4-4 लाख की आर्थिक सहायता का किया ऐलान, बचाव कार्य जारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close