विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 19, 2023

MP Election 2023: 'क्या हम मान लें कि MP में कानून का राज नहीं है?' कांग्रेसियों के खिलाफ हिंसा पर भड़के कमलनाथ

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: कमलनाथ ने कहा, 'क्या हम मान लें कि मध्य प्रदेश में कानून का राज नहीं है? आखिर कौन है जो हत्यारों को बचा रहा है और किसके इशारे पर पुलिस और प्रशासन चुप्पी साध कर बैठा है?'

MP Election 2023: 'क्या हम मान लें कि MP में कानून का राज नहीं है?' कांग्रेसियों के खिलाफ हिंसा पर भड़के कमलनाथ
फाइल फोटो

Madhya Pradesh Assembly Election: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने बीजेपी सरकार (BJP Government) पर जमकर निशाना साधा है. कमलनाथ छतरपुर (Chhatarpur) में कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या और सागर (Sagar) में कांग्रेस प्रत्याशी पर हमले को लेकर बीजेपी सरकार को घेर रहे थे.

बीजेपी प्रत्याशी पर लगा हत्या का आरोप

प्रदेश के छतरपुर जिले की राजनगर विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ता की नृशंस हत्या कर दी गई थी, जिसका आरोप भाजपा प्रत्याशी अरविंद पटेरिया और उनके सहयोगियों पर लगा था. पूर्व मुख्यमंत्री के कहा कि घटना को दो दिन बीत चुके हैं लेकिन अब तक ना तो वह वाहन जब्त किए गए हैं, जिनसे कुचलकर कांग्रेस कार्यकर्ता सलमान की हत्या की गई और ना ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया जा रहा है.

'प्रदेश में नहीं है कानून का राज'

उन्होंने कहा, 'क्या हम मान लें कि मध्य प्रदेश में कानून का राज नहीं है? आखिर कौन है जो हत्यारों को बचा रहा है और किसके इशारे पर पुलिस और प्रशासन चुप्पी साध कर बैठा है? मैं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि पूरी पार्टी एक-एक कार्यकर्ता के पीछे खड़ी है. किसी भी कार्यकर्ता पर होने वाला जुल्म, पूरी पार्टी के ऊपर हमला है.'

कांग्रेस प्रत्याशी पर हमले के लिए सरकार को घेरा

कमलनाथ ने सागर जिले की घटना को लेकर कहा कि रहली विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल के ऊपर कल हमला किया गया. उनकी गाड़ियों पर पथराव और तोड़फोड़ की गई. हमलावर खुलेआम हाथ में पिस्तौल लहराते हुए दिख रहे हैं. ज्योति ने वीडियो जारी कर कहा है कि अगर उनकी हत्या हो जाती है तो उसके लिए भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव जिम्मेदार होंगे.

ये भी पढ़ें : Ind Vs Aus Final Match: पीएम मोदी ने क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच के लिए भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं

पुलिस प्रशासन पर उठाए कई सवाल

उन्होंने कहा कि महिला प्रत्याशी के ऊपर इस तरह खुलेआम हमला हो रहा है, लेकिन उसकी सुरक्षा और हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस और प्रशासन चुप्पी साधकर बैठे हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि भारतीय जनता पार्टी और उसके संरक्षण में काम कर रहे कुछ अधिकारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चुन-चुन कर निशाना बना रहे हैं. पूर्व सीएम ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से हिम्मत रखने और संघर्ष करने की अपील भी की.

ये भी पढ़ें MP News: पेड़ पर लटके मिलने प्रेमी जोड़े के शव, इलाके में फैली सनसनी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP में युवक के पेट से निकली डेढ़ फीट की लौकी, पूरा मामला जानकर चौंक जाएंगे आप भी
MP Election 2023: 'क्या हम मान लें कि MP में कानून का राज नहीं है?' कांग्रेसियों के खिलाफ हिंसा पर भड़के कमलनाथ
33 Train Cancelled From Khandwa Railway passengers please pay attention routes of many changed check list here
Next Article
रेलवे यात्री कृपया ध्यान दें! खंडवा रेलवे से गुजरने वाली 33 ट्रेनें रद्द, कई के बदले गए मार्ग, यहां चेक करें लिस्ट
Close
;