विज्ञापन
Story ProgressBack

Ind Vs Aus Final Match: पीएम मोदी ने क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच के लिए भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं

ICC World Cup Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच से पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम को जीत के लिए शुभकामनाएं दी. अहमदाबाद में खेला जा रहा है फाइनल मुकाबला.

Read Time: 2 min
Ind Vs Aus Final Match: पीएम मोदी ने क्रिकेट विश्व कप फाइनल मैच के लिए भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं
फाइल फोटो

World Cup Final Match: भारत (India) के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) ने आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले क्रिकेट विश्वकप फाइनल (World Cup Final) से पहले भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी हैं. यह मैच अहमदाबाद( (Ahemadabad) में हो रहा है. पीएम मोदी ने ‘एक्स' पर लिखा,‘‘टीम इंडिया को शुभकामनाएं. 140 करोड़ भारतीय आपका हौसला बढ़ा रहे हैं.''

पीएम मोदी ने भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं

उन्होंने कहा, ‘‘ आप खूब चमकें, अच्छा खेलें और खेलभावना को बरकरार रखें.'' भारत के प्रधानमंत्री मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उपप्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स फाइनल मैच देखेंगे. इसी के साथ कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री, मंत्री भी स्टेडियम में मैच देखते हुए नजर आएंगे. नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कई बड़े वीवीआई सहित बॉलीवुड की हस्तियां भी मैच देखते हुए नजर आ सकती हैं. इस मुकाबले को काफी बड़ा मुकाबला माना जा रहा है.

ये भी पढ़ें  ICC WC Final: मैच से पहले AUS कप्तान ने इस भारतीय खिलाड़ी को बताया सबसे बड़ा खतरा... जानें किस्से डरे कंगारू

भारत की टीम अच्छी फॉर्म में चल रही है, भारत जिस तरह से इस विश्व कप में खेला है वैसा ही खेल अगर रविवार को दिखा देगा तो भारत तीसरी बार विश्व कप जीत सकता है. भारत को रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल, मोहम्मद शमी से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी. वहीं ऑस्ट्रेलिया को बड़े मैचों की टीम माना जाता है और उम्मीद है कि फाइनल का महामुकाबला कांटे का होगा.

ये भी पढ़ें ICC World Cup 2023: कहीं फिर भारी न पड़ जाए टीम इंडिया को ये 'कमजोरी', फिसल न जाए...कप!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close