विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: पेड़ पर लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव, इलाके में फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या

MP Crime News: इस पूरे मामले पर बरगवां थाना प्रभारी आरपी सिंह का कहना है कि शनिवार की रात युवक और युवती घर से मजदूरी करने निकले थे. इसके बाद रविवार की सुबह उनके शव पेड़ पर लटके हुए मिले. उन्होंने ने बताया कि दोनों के शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा, जांच रिपोर्ट के बाद आत्महत्या या हत्या के बारे में कुछ कहना सही होगा. फिलहाल, जांच की जा रही है.

Read Time: 3 min
MP News: पेड़ पर लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव, इलाके में फैली सनसनी, हत्या या आत्महत्या
पेड़ पर लटके हुए शव मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया है

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली जिले (Singrauli) के बरगवां थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक युवक-युवती का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. इन दोनों के शव पेड़ से लटक रहे थे. शव को देखकर गांव वाले यहां पर इकट्ठा हो गए, इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पेड़ पर लटके मिले दोनों के शव

बताया जा रहा है पड़री गांव के रहने वाले पवन कोल और रानी कोल शनिवार को मकान के छत की ढलाई में मजदूरी करने गए थे, लेकिन देर रात तक घर नही लौटे. रविवार की सुबह दोनों का शव रमपुरवा गांव में पेड़ पर लटके हुए देखा गया.

ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका

गांव वालों के मुताबिक युवक- युवती एक दूसरे के साथ प्यार करते थे. लोगों का मानना है कि एक साथ दोनों आत्महत्या नहीं कर सकते. मृतक युवक के शरीर पर चोट के निशान भी है, और दोनों के पैर जमीन पर थे, जिससे ये लग रहा है कि ये आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या है.

ये भी पढ़ें MP Election: EVM की निगरानी के लिए निगहबानी, सुरक्षा व्यवस्था पर BSP-कांग्रेस को भरोसा नहीं

जांच के बाद ही पता चल पाएगी असली सच्चाई

इस पूरे मामले पर बरगवां थाना प्रभारी आरपी सिंह का कहना है कि शनिवार की रात युवक और युवती घर से मजदूरी करने निकले थे. इसके बाद रविवार की सुबह उनके शव पेड़ पर लटके हुए मिले. उन्होंने ने बताया कि दोनों के शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा, जांच रिपोर्ट के बाद आत्महत्या या हत्या के बारे में कुछ कहना सही होगा. फिलहाल, जांच की जा रही है.

वैसे क्षेत्र में इस तरह की चर्चाएं भी है कि प्रेमी जोड़े से दोनों के घर वाले खुश नहीं थे. शायद उनके घरवालों ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है और बाद में दोनों के शवों को पेड़ से लटका दिया गया हो. आशंकाएं बहुत है, लेकिन सच्चाई का पता तो पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा.

ये भी पढ़ें MP Election: खजुराहो थाने के सामने धरने पर बैठे दिग्विजय सिंह, इंसाफ मिलने तक नहीं हटने का किया ऐलान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close