विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

MP Election 2023: बीजेपी के दिग्गज नेता विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, लगाए टिकट बेचने के गंभीर आरोप

MP Assembly Election News: विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘देखिए, वहां तो टिकट बिक रहे हैं. जो व्यक्ति ज्यादा कीमत दे देता है, वह टिकट प्राप्त कर लेता है. इसलिए कई लोगों ने तो पैसे दिए और वापस भी ले लिए हैं.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: बीजेपी के दिग्गज नेता विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर साधा निशाना, लगाए टिकट बेचने के गंभीर आरोप
कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधा
इंदौर (मध्यप्रदेश):

Madhya Pradesh Assembly Election News: भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya ने बुधवार को दावा किया कि कांग्रेस में चुनावी टिकट बेचे जा रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि टिकट के लिए धन अदा करने वाले जिन लोगों को उम्मीदवार नहीं बनाया जा रहा है, उन्हें उनकी रकम लौटाई भी जा रही है. 

विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘देखिए, वहां तो टिकट बिक रहे हैं. जो व्यक्ति ज्यादा कीमत दे देता है, वह टिकट प्राप्त कर लेता है. इसलिए कई लोगों ने तो पैसे दिए और वापस भी ले लिए हैं.' उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि कांग्रेस में यह ईमानदारी भी है कि उन लोगों को उनके पैसे वापस किए गए हैं, जिन्हें टिकट नहीं दिए जा सके हैं.

सनातन धर्म को नहीं कर सकते समाप्त

भाजपा महासचिव ने एक सवाल पर यह भी कहा कि लोग सनातन धर्म के खिलाफ बोलते हैं, लेकिन इस धर्म को कोई भी व्यक्ति समाप्त नहीं कर सकता, क्योंकि इसकी जड़ें पाताल में हैं. उन्होंने कहा कि हम विजयादशमी पर संकल्प लेते हैं कि जो लोग सनातन धर्म को समाप्त करने की बात करते हैं, हम उनकी इन भावनाओं को समाप्त कर देंगे.

ये भी पढ़ें: MP Assembly Election: कांग्रेस के 46 तो बीजेपी के 28 सीटों पर है 'बगावत' ! नतीजों पर दिखेगा असर?

लगे आरोपों पर नहीं की कोई बात

विजयवर्गीय को भाजपा ने 10 साल के लम्बे अंतराल के बाद चुनावी टिकट देते हुए इंदौर-1 क्षेत्र से मौजूदा विधानसभा चुनाव में उतारा है. इस क्षेत्र के कांग्रेस विधायक और पार्टी के उम्मीदवार संजय शुक्ला ने आरोप लगाया है कि भाजपा के राज में शहर में नशे की अपसंस्कृति फैली, लेकिन विजयवर्गीय इस सिलसिले में मौन बने रहे. अपने मुख्य चुनावी प्रतिद्वंद्वी शुक्ला के इस बयान पर विजयवर्गीय ने कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया. भाजपा महासचिव ने कहा कि मैं उनकी (शुक्ला की) बात पर कोई भी टिप्पणी नहीं करूंगा.

ये भी पढ़ें: MP Election 2023: जबलपुर में गरजीं रागिनी नायक, भाजपा पर लगाया दलितों और पिछड़ों से अन्याय करने का आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close