विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

MP Election 2023: जबलपुर में गरजीं रागिनी नायक, भाजपा पर लगाया दलितों और पिछड़ों से अन्याय करने का आरोप

MP Assembly Election: रागनी नायक ने मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार को घेरते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में हो रही मिलावट खोरी का 50% शिवराज सिंह चौहान की सरकार को जाता है. 

Read Time: 3 min
MP Election 2023: जबलपुर में गरजीं रागिनी नायक, भाजपा पर लगाया दलितों और पिछड़ों से अन्याय करने का आरोप
कांग्रेस की नेता रागिनी नायक ने शिवराज सरकार को घेरा

Madhya Pradesh Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव के मतदान में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. इसलिए कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) के नेता अपने-अपने पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हुए हैं. कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक (Ragini Nayak) ने बुधवार को जबलपुर (Jabalpur) में एक सभा के दौरान आरक्षण और महिला आरक्षण पर भारतीय जनता पार्टी को जमकर कोसा.

"दलित और पिछड़ों के साथ किया अन्याय"

उन्होंने आरोप लगाया कि जाति जनगणना का विरोध करके भारतीय जनता पार्टी ने दलित और पिछड़ों के साथ अन्याय किया है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी भी तरह के आंकड़े जारी करने से घबराते हैं. वो नहीं चाहते कि सत्य लोगों के सामने आए.उन्होंने कहा कि महिलाओं को दिए गए 33% आरक्षण को भी जनगणना और परिसीमांकन के नाम पर रोक दिया है. 

ये भी पढ़ें: MP ELection 2023: पूर्व मंत्री माया सिंह ने किया नामांकन दाखिल, विरोध के बीच मौजूद रहे संगठन के ये नेता

शिवराज सरकार पर लगाए आरोप

 रागनी नायक ने कहा कि मध्य प्रदेश में हो रही मिलावट खोरी का 50% शिवराज सिंह चौहान की सरकार को जाता है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना घोषणा पत्र नहीं, वचन पत्र जारी करती है. कांग्रेस का सिद्धांत वाक्य है. प्राण जाये, पर वचन न जाए. उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका गांधी जो कहते हैं, उस वचन का पालन भी करते हैं. हमने छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जो कहा, उसका पालन करके  दिखाया है.  

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा के चुनाव होने हैं. इसी को देखते हुए प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. इस बीच कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक-दूसरे के ऊपर वार करने का एक भी मौका नहीं चूक रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Ujjain Accident News: नशे में धुत कार चालक ने दो बाइकों को मारी टक्कर, घटना में दो दंपतियों की मौके पर ही मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close