विज्ञापन
Story ProgressBack

राजगढ़ जिले के मतदाताओं को "हौसला" देने के बजाए "डरा" रहे उम्मीदवार, जानिए पूरा मामला 

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: नारायण सिंह पंवार BJP से लगातार चौथी बार मैदान में हैं. कुल पांच बार पार्टी से टिकट मिलने पर चुनाव लड़कर वह तीन बार हार का सामना कर चुके हैं. ब्यावरा की जनता ने सिर्फ एक बार ही इन पर भरोसा किया था. इधर, राजगढ़ में बापू सिंह तवंर को कांग्रेस ने दूसरी बार मैदान में उतारा है और इनके सामने अपने पुराने प्रतिद्वंधि अमर सिंह यादव मैदान में हैं.

Read Time: 3 min
राजगढ़ जिले के मतदाताओं को
राजगढ़ जिले के मतदाताओं को "हौसला" देने के बजाए "डरा" रहे उम्मीदवार, जानिए पूरा मामला

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में चुनावों को लेकर सियासत तेज़ हैं. राजगढ़ (Rajgarh) ज़िले में विधानसभा चुनावों की सरगर्मी विकास और वादों से भटककर बेतुके बयानों से भयभीत करने तक जा पहुंची हैं. उम्मीदवार पहले जनता-जनार्दन से वोट मांगते थे लेकिन अब दौर बदल गया है. राजगढ़ ज़िले के दो उम्मीदवारों का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा हैं. दोनों उम्मीदवारों के अनर्गल बयानबाज़ी का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ हैं. इस वीडियो में राजगढ़ से कांग्रेस उम्मीदवार बापू सिंह तवंर (Bapu Singh Tanwar) ग्रामीणों से कुछ कहते हुए नज़र आ रहे हैं. बापू सिंह तवंर कह रहे हैं, 'चुनाव में मैं नहीं बल्कि मेरे अराध्य बाबा राम देव लड़ रहे हैं. विपक्षी दल हमारे समाज को अपराधी कहते हैं. ऐसे में तुमने यदि उन्हें वोट दे दिया तो मैं मोहन पूरा डैम में डूबकर जान दे दूंगा.'

BJP उम्मीदवार का भी बेतुका बयान आया सामने 

इधर, ब्यावरा विधानसभा से BJP उम्मीदवार नारायण सिंह भी लोकतंत्र को धता बताकर बयानबाज़ी करने में लगे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नारायण सिंह पंवार गांव में एक खटिया पर बैठे हुए हैं. इसे दौरान उनके पास काफी भीड़ भी मौजूद हैं. इन सब के बीच वह दो देशों के बीच जारी युद्ध के हवाला देकर कहते हैं, ;कांग्रेस हमारी हितेषी नहीं हैं. मुस्लिमों के तो कई अन्य देश हैं... वो तो चले जाएंगे लेकिन यदि कांग्रेस शासन में आ गई तो हमारे पास समुद्र में डूबने के अलावा कोई चारा नहीं बचेगा.' 

ये भी पढ़ें- कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''

मालूम हो कि नारायण सिंह पंवार BJP से लगातार चौथी बार मैदान में हैं. कुल पांच बार पार्टी से टिकट मिलने पर चुनाव लड़कर वह तीन बार हार का सामना कर चुके हैं. ब्यावरा की जनता ने सिर्फ एक बार ही इन पर भरोसा किया था. इधर, राजगढ़ में बापू सिंह तवंर को कांग्रेस ने दूसरी बार मैदान में उतारा है और इनके सामने अपने पुराने प्रतिद्वंदी अमर सिंह यादव मैदान में हैं. चुनावों के दौरान ऐसे नेता अब भयभीत कर बेतुके बयानों से सुर्खियां बंटोरने में जुटे हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: भाजपा प्रत्याशी प्रीतम सिंह लोधी के काफिले पर पथराव व गोलीबारी, इस विधायक पर लगे आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close