विज्ञापन
Story ProgressBack

कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''

MP Election 2023: कमलनाथ ने कहा, "उन्होंने (BJP) चुनाव के आखिरी दिनों में घोषणापत्र जारी किया और सब कुछ कॉपी कर लिया."

Read Time: 3 min
कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, बोले-''BJP का घोषणा पत्र कांग्रेस से कॉपी''

MP Election 2023: आगामी मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के संकल्प पत्र (घोषणापत्र) पर प्रतिक्रिया देते हुए एमपी कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने रविवार को कहा कि बीजेपी ने कांग्रेस (Congress) के घोषणापत्र की नकल की है. कमलनाथ ने कहा, "उन्होंने (BJP) चुनाव के आखिरी दिनों में घोषणापत्र जारी किया और सब कुछ कॉपी कर लिया."

एमपी के पूर्व सीएम ने आगे आरोप लगाया कि बीजेपी के पास अपना कोई विजन नहीं है और वह सिर्फ कांग्रेस (Congress) की नकल करती है.

बीजेपी ने घोषणापत्र को "क्रांतिकारी" करार दिया
वहीं, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने शनिवार को मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में पार्टी के घोषणापत्र को "क्रांतिकारी" करार दिया और कहा कि घोषणापत्र राज्य को एक नई दिशा देगा.

"घोषणापत्र राज्य को एक नई दिशा देगा"
विजयवर्गीय ने कहा, ''यह एक क्रांतिकारी घोषणापत्र है, खासकर किसानों, युवाओं और महिलाओं के लिए और आम आदमी और मध्यम वर्ग के कल्याण के लिए. प्रत्येक परिवार के एक व्यक्ति को रोजगार सुनिश्चित किया जाएगा. मुझे लगता है कि यह घोषणापत्र राज्य को एक नई दिशा देगा."

इससे पहले, शनिवार को BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन सेंटर (मिंटो हॉल) में आगामी मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का संकल्प पत्र (घोषणा पत्र) जारी किया. इस मौके पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan), बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma), केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिंया (Jyotiraditya Scinda), अश्विनी वैष्णव (Ashwani Vaishnav), प्रह्लाद पटेल (Prahlad Patel) और अन्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: कमलनाथ ने सीएम शिवराज को बताया ‘अच्छा अभिनेता', बोले- हार के बाद मुंबई में करेंगे काम

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: कमलनाथ के सामने जनसभा में भिड़े कांग्रेसी नेता, जमकर हुई तू-तू मैं-मैं
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close