विज्ञापन
Story ProgressBack

सीएम यादव ने मंत्रियों के विभागों के बंटवारे की लिस्ट भोपाल सौंपी, दर्शन करने आए संत सिंगाजी धाम

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सीएम पद की शपथ लेने के बाद पहली बार खंडवा जिले के प्रवास पर आए हुए थे. शनिवार शाम खंडवा के संत सिंगाजी धाम पहुंचे मुख्यमंत्री यादव ने सिंगाजी महाराज की समाधि के दर्शन किए और यहां पर उन्होंने मंदिर में दर्शन के बाद मत्था ठेका.

Read Time: 3 min
सीएम यादव ने मंत्रियों के विभागों के बंटवारे की लिस्ट भोपाल सौंपी, दर्शन करने आए संत सिंगाजी धाम
सीएम ने मंत्रियों के बंटवारे की लिस्ट भोपाल सौंपी

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Mohan Yadav) शनिवार को खंडवा जिले के संत सिंगाजी धाम पहुंचे. जहां उन्होंने निमाड़ के प्रसिद्ध संत सिंगाजी की समाधि के दर्शन किए और वहां पूजा-अर्चना कर सभी प्रदेशवासियों के कल्याण तथा मंगल की कामना की. इसके बाद उन्होंने मंत्रियों को विभागों का बंटवारा करने की बताई. उन्होंने कहा कि उनका यह नया मंत्रिमंडल जनता को समर्पित है, और उनके सभी 28 मंत्री अगले 5 साल डटकर काम करेंगे, और प्रदेश को नई ऊंचाइयों तक ले जाएंगे.

28 मंत्रियों के बंटवारे की लिस्ट भोपाल देकर आए हैं

मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सीएम पद की शपथ लेने के बाद पहली बार खंडवा जिले के प्रवास पर आए हुए थे. वो शनिवार शाम खंडवा के संत सिंगाजी धाम पहुंचे मुख्यमंत्री यादव ने सिंगाजी महाराज की समाधि के दर्शन किए और यहां पर उन्होंने मंदिर में दर्शन के बाद मत्था ठेका. उन्होंने आरती और पूजन कर सिंगाजी महाराज का आशीर्वाद भी मांगा. उन्होंने बताया कि वह अपने सभी 28 मंत्रियों के विभागों के बंटवारे की लिस्ट भोपाल में देकर आए हुए हैं और उनका यह मंत्रिमंडल जनता को समर्पित रहेगा. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि उनके पास कितने विभाग होंगे, तो इन्होंने इस सवाल पर कुछ भी जवाब नही दिया और वे यह कहते हुए आगे चले गए कि इस पर में अभी कुछ नहीं कहूंगा.

ये भी पढ़ें Madhya Pradesh News: घर-गृहस्थी संभालते-संभालते लगातार दूसरी बार डिप्टी कलेक्टर बनीं सिम्मी यादव


नया मंत्रिमंडल लेगा जनता की सेवा का संकल्प

सिंगाजी पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि आज ओमकारेश्वर और खास करके खंडवा जिले के सिंगाजी महाराज की समाधि स्थल पर आया हूं, और नर्मदा जी के किनारे का बड़ा अद्वितीय स्थान है. उन्होंने कहा कि नया मंत्रिमंडल जनता की सेवा का संकल्प लेगा.

ये भी पढ़ें Adah Sharma Interview : अदा शर्मा ने NDTV के साथ फिल्म 'द केरला स्टोरी' की यादें ताजा कीं और अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में बताया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close