विज्ञापन
Story ProgressBack

Adah Sharma Interview : अदा शर्मा ने NDTV के साथ फिल्म द केरला स्टोरी की यादें की ताजा, आने वाली फिल्मों के बारे में कही यह बात

Adah Sharma Exclusive Interview : जब अदा से पूछा गया कि फिल्म साइन करने से पहले क्या आपको थोड़ा सा भी फील हुआ था कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद सुपरहिट होगी. इसका जवाब देते हुए अदा ने कहा कि मुझे यह बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह फिल्म इतनी बड़ी हिट होगी.

Read Time: 4 min
Adah Sharma Interview : अदा शर्मा ने NDTV के साथ फिल्म द केरला स्टोरी की यादें की ताजा, आने वाली फिल्मों के बारे में कही यह बात
अदा शर्मा ने की एनडीटीवी से बातचीत

Adah Sharma Exclusive Interview : फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala Story) इस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही है. इस फिल्म का बजट काफी कम था लेकिन इस फिल्म ने अच्छा बॉक्स ऑफिस क्लेक्शन किया. इस फिल्म में काम करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) ने एनडीटीवी से बात की और द केरला स्टोरी की अपनी पुरानी यादों को ताजा किया. 

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'मुन्ना भाई 3' के बारे में राजकुमार हिरानी ने दिया यह बड़ा अपडेट, कही यह बात

फिल्म के हिट होने को लेकर कही यह बात

जब अदा से पूछा गया कि फिल्म साइन करने से पहले क्या आपको थोड़ा सा भी एहसास था कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद सुपरहिट होगी?  इसका जवाब देते हुए अदा ने कहा कि मुझे यह बिल्कुल भी नहीं पता था कि यह फिल्म इतनी बड़ी हिट होगी. मुझे यह जरूर पता था कि जो भी लोग हमारी यह फिल्म देखेंगे उनको यह फिल्म बहुत पसंद आएगी. उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए हमने काफी मेहनत भी की थी. मैं यह जरूर कहूंगी की इस स्क्रिप्ट में कुछ जादू था.

यह फिल्म साइन करने को लेकर कही यह बात

जब अदा से पूछा गया कि यह फिल्म आपसे पहले किसी दूसरी एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था, आपने क्या सोचकर यह फिल्म साइन की?  इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि इस फिल्म के लिए मुझे भगवान ने चुना था. कम लोग जानते हैं कि मैं मलयाली हूं. मेरी फर्स्ट लैंग्वेज मलयालम है और मैं मलयालम में ही बात करती हैं. मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि इस फिल्म को मैंने नहीं चुना बल्कि ईश्वर ने मुझे इस फिल्म के लिए चुना था.

'द केरला स्टोरी' के विरोध को लेकर कही ये बात

जब अदा से सवाल किया गया कि फिल्म के रिलीज होने के समय भारत के कई हिस्सों में फिल्म का विरोध हो रहा था, क्या आपको कोई धमकी या विरोध का सामना करना पड़ा था? इसका जवाब देते हुए अदा ने कहा कि मेरे पिताजी हमेशा कहते हैं कि जब आप सच कहो तो डर बिल्कुल नहीं होना चाहिए. अगर आप दूसरों की आवाज बन सकते हो तो यह बहुत अच्छी बात है. जो भी फिल्म का विरोध था वह रिलीज होने के बाद शांत हो गया था. क्योंकि लोगों को समझ आ गया था कि फिल्म का सब्जेक्ट क्या है.

पीड़ितों से मुलाकात को लेकर कही यह बात

अदा ने कहा कि फिल्म रिलीज होने के दो-तीन हफ्ते बाद उन लड़कियों से हमारी मुलाकात हुई थी. हमने उनके साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी सब बहुत बहादुर लड़कियां थी. उनके साथ जो भी हुआ वह उन्होंने हमारे साथ शेयर भी किया.

आने वाली फिल्म 'बस्तर' के बारे में कही यह बात

अदा शर्मा ने कहा कि बस्तर फिल्म, नक्सलियों के विरोध में लड़ाई पर आधारित है. इस फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है. लेकिन बस्तर से पहले कुछ फिल्में अगले साल रिलीज होने जा रही हैं. इसके अलावा एक वेब सीरीज भी फरवरी के आसपास ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस सीरीज में भी आपको मेरा करैक्टर काफी पसंद आने वाला है.

यह भी पढ़ें : बांद्रा में आमिर खान की सी फेस वाली इमारत को एमआईसीएल समूह ने फिर बनाने का लिया फैसला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close