विज्ञापन
Story ProgressBack

Unique Deal: लंच, डिनर और ब्रेकफास्ट पर मिलेगी 50% की डिस्काउंट, माननी होगी रेस्टोरेंट मालिक की बस ये शर्त?

Unique Discount In Sagar Restaurant:  रेस्टोरेंट मालिक ने यह अनोखी डील ग्राहकों को भगवान से जोड़ने के इरादे से शुरू की है. रेस्टोरेंट ने लंच, डिनर व ब्रेकफास्ट के लिए आए ग्राहकों को राम नाम लिखने पर 50 फीसदी छूट देने की घोषणा की है. रेस्टोरेंट ग्राहकों को राम नाम लिखने की पुस्तिका भी मुफ्त दे रहा है. 

Read Time: 4 mins
Unique Deal: लंच, डिनर और ब्रेकफास्ट पर मिलेगी 50% की डिस्काउंट, माननी होगी रेस्टोरेंट मालिक की बस ये शर्त?
अनोखी पहल करने वाले रेस्टोरेंट मालिक रोहित गांधी

Discount For Writing Ram Name: सागर जिले में एक रेस्टोरेंट मालिक लोगों को भगवान से जोड़ने के एक अनोखा डिस्काउंट ऑफर ग्राहकों को दिया है. रेस्टोरेट मालिक ने ग्राहकों को लंच, डिनर और ब्रेकफास्ट की बिल पर 50 फीसदी की छूट की घोषणा की है और शर्त बस इतनी है कि ग्राहक को राम नाम लिखना लिखना होगा. रेस्टोरेंट मालिक के इस अनोखे पहल को लोग हाथों-हाथ ले रहे हैं.

 रेस्टोरेंट मालिक ने यह अनोखी डील ग्राहकों को भगवान से जोड़ने के इरादे से शुरू की है. रेस्टोरेंट ने लंच, डिनर व ब्रेकफास्ट के लिए आए ग्राहकों को राम नाम लिखने पर 50 फीसदी छूट देने की घोषणा की है. रेस्टोरेंट ग्राहकों को राम नाम लिखने की पुस्तिका भी मुफ्त दे रहा है. 

भाग-दौड़ भरी जिंदगी में लोगों को भगवान से जोड़ने की कवायद

सागर रेस्टोरेंट के मालिक राोहित गांधी के मुताबिक लोगों को भगवान राम से जोड़ने के लिए यह अनोखी पहल शुरू की है, जिसे लोगो को आर्थिक और धर्मिक लाभ मिल रहा हैं, लोग रेस्टोरेंट की इस पहल की तारीफ भी कर रहे है. सीताराम लेखन करने वाले ग्राहकों को रेस्टोरेंट की सभी चीजों पर 50% का डिस्काउंट दिया जा रहा.

सीताराम लिखने पर ग्राहकों को रेस्टोरेंट में 50 फीसदी डिस्काउंट

2018 में सागर जिले में रेस्टोरेंट खोलने वाले रेस्टोरेंट मालिक रोहित गांधी ने सीताराम लिखने वाले ग्राहकों को भक्ति मार्ग से जोड़ने के इरादे से विशेष छूट ऑफर कर रहे है. उन्होंने बताया कि बागेश्वर धाम सरकार से प्रेरित होकर वो लोगों को भक्ति जोड़ने के लिए पहल कर रहे हैं.

250 रुपए का केक 121 में, सीताराम लिखने वाले ग्राहकों की लगी होड़

सागर रेस्टोरेंट पर सीताराम लिखने पर 50 फीसदी बिल पर छूट की पहल को लोगों ने हाथों-हाथ लिया है. लोग रेस्टोरेंट के अनोखे पहल का समर्थन कर रहे हैं. सीताराम लिखकर लोग 50% छूट को इंज्वॉय भी खूब कर रहे हैं. पहले लोग साधारण कॉपी पर राम नाम लिखकर लाते थे, लेकिन रेस्टोरेंट मालिक ने अब राम नाम लिखने के लिए पुस्तिका मुफ्त दे रहे हैं.

1008 बार सीताराम लिखने पर रेस्टोरेंट पर 250 में मिल रहा 500 का खाना

रेस्टोरेंट पहुंचने वाले ग्राहकों को निःशुल्क उपलब्ध कराई गई पुस्तिका पर 1008 बार सीताराम लिखने पर 500 रुपए का खाना 250 में मिल रहा है, जो सीधे-सीधे 50% डिस्काउंट है. खाने के अलावा कोई पैक करके भी ले जाना चाहता है. तो भी उसे 50% डिस्काउंट मिलता है, लेकिन शर्त वही है कि लाल स्याही से सीताराम लिखना होगा.

रेस्टोरेंट के मीनू में उपलब्ध सभी डिश पर दिया जा रहा है 50 फीसदी छूट

रेस्टोरेंट की संचालक रोहित गांधी कहते हैं कि बुंदेलखंड में कहावत है कि, 'आम तो आम और गुठलियों के दाम'. उन्होंने कहा कि कुछ ऐसा ही सोचकर उन्होंने लोगों को भगवान की ओर जोड़ने और रेस्टोरेंट से नए ग्राहकों के लिए यह पहल की है, जहां1008 राम नाम लिखने पर ग्राहको को रेस्टोरेंट के मीनू के अनुसार 50% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

ग्राहक 1008 बार राम नाम लिखेंगे तो धार्मिक और आर्थिक लाभ लोगा

रेस्टोरेंट मालिक रोहित गांधी का कहना है कि राम नाम लिखने से लोगों का भगवान की प्रति जुड़ाव होता है. वहीं छूट से लोगों को फायदा हो रहा है, हमारा यही उद्देश्य है.  उन्होंने कहा कि, लोग सीताराम नाम 1008 बार लिखेंगे ग्राहकों को धार्मिक और आर्थिक लाभ दोनों मिलेगा.

ये भी पढ़ें-Food Restaurant Truth: रेस्टोरेंट में खाने के हैं शौकीन, तो हो जाएं सावधान, यहां 'कीड़े वाली सब्जियों' से बनाए जाते हैं व्यंजन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Monitor Lizard: खेत में दिखी किसानों की दोस्त विशालकाय मॉनिटर लिजर्ड,, वन विभाग ने रेस्क्यू के बाद जंगल में छोड़ा
Unique Deal: लंच, डिनर और ब्रेकफास्ट पर मिलेगी 50% की डिस्काउंट, माननी होगी रेस्टोरेंट मालिक की बस ये शर्त?
No Water No Weddings Chhattisgarh Village Faces Unusual Marriage Crisis
Next Article
अजब गजब ! जब तक नहीं आएगा पानी... तब तक कुंवारे ही रहेंगे इस गांव के लड़के
Close
;