विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2023

Jabalpur: 'जन आक्रोश यात्रा' में बोले Congress सांसद विवेक तन्खा- BJP के सारे दिग्गज हारेंगे चुनाव

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा का जवाब माना जा रहा है. इस यात्रा को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है. इस मौके पर कांग्रेस नेता विवेक तन्खा (Vivek Tankha) ने कहा कि 20 साल के लंबे शासनकाल के बीच प्रशासनिक व्यवस्थाएं पूरी तरह से लचर हो चुकी हैं, प्रदेश का युवा अब बदलाव चाहता है.

Read Time: 3 min
Jabalpur: 'जन आक्रोश यात्रा' में बोले Congress सांसद विवेक तन्खा- BJP के सारे दिग्गज हारेंगे चुनाव
बीजेपी (BJP) द्वारा बड़े नेताओं को चुनाव मैदान में उतारे जाने पर तन्खा ने कहा कि यह बीजेपी की घबराहट है.
जबलपुर:

Madhya Pradesh News: कांग्रेस (Congress) की जन आक्रोश यात्रा शुक्रवार को जबलपुर (Jabalpur) पहुंच गई. जिसमें राज्यसभा सांसद विवेक कृष्ण तन्खा और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल समेत कई कांग्रेसी नेता (Congrees Leader) शामिल हुए. इस दौरान विवेक तन्खा (Vivek Tankha) और अजय सिंह राहुल ने बीजेपी (BJP) पर जमकर निशाना साधा.

कांग्रेस चाहती है जनता का दिल जीतना

बता दें कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने वाले हैं. इसलिए कांग्रेस 7 जन आक्रोश यात्राओं (Jan Aakrosh Yatra) के जरिए 230 विधानसभ सीटों को कवर रही है. इन यात्राओं में कांग्रेस (Congress) जनता को शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar) की कमी बताकर आगामी चुनावों (Upcoming Election) में जनता का दिल जीतने की कोशिश में लगी हुई है लेकिन ये कोशिश कामयाब होती है या नहीं इसका पता तो आगामी चुनाव के रिजल्ट के बाद ही पता चल पायेगा.

ये भी पढ़ें: Seoni: गणेश भगवान की शानदार कलाकृति बनाकर टीम इंडिया की जीत के लिए की प्रार्थना

बीजेपी की आशीर्वाद यात्रा का है जवाब

कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा को बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) का जवाब माना जा रहा है. इस यात्रा को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं (Congress Worker) में काफी उत्साह देखा जा रहा है. इस मौके पर कांग्रेस नेता विवेक तन्खा (Vivek Tankha) ने कहा कि 20 साल के लंबे शासनकाल के बीच प्रशासनिक व्यवस्थाएं पूरी तरह से लचर हो चुकी हैं, प्रदेश का युवा अब बदलाव चाहता है. उन्होंने कहा सरकार के प्रति जनता के आक्रोश के कारण ही जन आक्रोश यात्रा को जनता का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

बीजेपी पर कसा तंज

बीजेपी (BJP) द्वारा बड़े नेताओं को चुनाव मैदान में उतारे जाने पर तन्खा ने कहा कि यह बीजेपी की घबराहट है जिसके चलते वो इस तरह का कदम उठा रही है. वहीं अजय सिंह राहुल ने कहा, " बीजेपी ने घबराहट में जिन दिग्गजों को चुनाव मैदान में उतारा है, उनकी करारी हार जनता ने तय कर दी है, वो यह सोचें कि 2024 में वे जनता को क्या मुंह दिखाएंगे."
पूर्व नेताप्रतिपक्ष ने सिंधिया के चुनाव मैदान में उतारे जाने के कयास पर कहा कि सिंधिया की अपनी कोई विधानसभा है ही नहीं, फिर उनको उतारना है तो बीजेपी उतारे, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता. 

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh Assembly Election : सीहोर में CCTV से होगी मतदान केंद्रों की निगरानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close