विज्ञापन
Story ProgressBack

अगर नदी में नहीं कूदी तो कहां गायब हुई 'नंदनी', 72 घंटे की तलाशी के बाद भी पुलिस के हाथ खाली 

ग्वालियर के डबरा कस्बे में तीन दिन पहले एक युवती ने सिंध नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. मामला सामने आते ही पुलिस ने युवती की पतासाजी में तलाशी अभियान शुरू कर दिया था. लेकिन तीन दिनों की सर्चिंग के बाद भी सिंध नदी में कूदी युवती का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. चौथे दिन भी पुलिस ने सर्चिंग अभियान जारी रखा.

Read Time: 3 min
अगर नदी में नहीं कूदी तो कहां गायब हुई 'नंदनी', 72 घंटे की तलाशी के बाद भी पुलिस के हाथ खाली 
अगर नदी में नहीं कूदी तो कहां गायब हुई 'नंदनी', 72 घंटे की तलाशी के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

ग्वालियर के डबरा कस्बे में तीन दिन पहले एक युवती ने सिंध नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी. मामला सामने आते ही पुलिस ने युवती की पतासाजी में तलाशी अभियान शुरू कर दिया था. लेकिन तीन दिनों की सर्चिंग के बाद भी सिंध नदी में कूदी युवती का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. चौथे दिन भी पुलिस ने सर्चिंग अभियान जारी रखा. इसके साथ ही पुलिस ने अब अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का मानना है कि यदि छात्रा नदी में नहीं कूदी है तो उसे कोई बहला-फुसलाकर ले जा सकता है. ऐसे में पुलिस नदी में कूदने और किसी के साथ चले जाने जैसे हर पहलू से मामले की जांच कर रही है. मामले में युवती की पहचान नंदनी के तौर पर हुई है 

कैसे गायब हुई लड़की? 

दरअसल, शहर की लक्ष्मी कॉलोनी में रहने वाली युवती मंगलवार की शाम कोचिंग गई हुई थी. लेकिन देर रात काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं पहुंचीं. इसी बीच किसी अनजान शख्स ने  पुलिस को उसके सिंध नदी में कूदने की खबर दी थी. इधर, नंदनी के घर से भी एक सुसाइड नोट और सिंध पुल से उसके जूते भी मिले हैं. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया है कि नदी के पास बने मंदिर में छात्रा को देखा गया था. जब लोगों ने उससे पूछा कि वह यहां पर क्या कर रही है तो उसने बताया था कि उसका भाई आ रहा है....वह उसे घर लेकर जाएगा. इसके बाद पुलिस ने छात्रा का तलाशी अभियान शुरू किया था और गोताखोरों की मदद भी ली थी.

ये भी पढ़े: MP में भी कांग्रेस को बड़ा झटका? अपने बेटे के साथ कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

गोताखोरों की मदद से तलाशी में जुटी पुलिस 

पुलिस के साथ SDRF की टीम भी छात्रा की तलाश में जुटी है. ASP देहात निरंजन शर्मा का कहना है कि 3 दिन से लगातार जांच पड़ताल के बाद भी छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला है इसलिए छात्रा के पिता की शिकायत पर अब अपहरण का मामला भी दर्ज कर लिया गया है. गायब लड़की की तलाश के लिए पुलिस ने अब नए एंगल से जांच शुरू की है और जल्द ही मामले का पता लगाया जाएगा. उधर, युवती के गायब होने के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सुसाइड नोट के मिलने के बाद से युवती के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़े: MP: कमलनाथ के BJP में जानें की अटकलों के बीच करीबी सज्जन सिंह ने दिया बड़ा इशारा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close