विज्ञापन
Story ProgressBack

MP में भी कांग्रेस को बड़ा झटका? अपने बेटे के साथ कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज

Nakul Nath: मध्य प्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलों के बीच नकुलनाथ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से कांग्रेस लिखा हुआ हटा दिया.

Read Time: 3 min
MP में भी कांग्रेस को बड़ा झटका? अपने बेटे के साथ कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज
Nakul Nath

MP Politics: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) और उनके बेटे व सांसद नकुलनाथ के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलें और तेज हो गई हैं. ऐसा माना जा रहा है कि कमलनाथ बीजेपी में शामिल होने को लेकर किसी भी वक्त टिप्पणी कर सकते हैं. बता दें कि कमलनाथ और उनके बेटे के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को उस वक्त और हवा मिली जिस समय नकुलनाथ (Nakul Nath) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स से कांग्रेस (Congress) लिखा हुआ हटा दिया. इससे थोड़ी देर पहले ही कमलनाथ ने अपना छिंदवाड़ा दौरा रद्द कर अचानक अपने बेटे के साथ दिल्ली रवाना हो गए. वहीं उनके इस दौरे को लेकर सूबे में राजनीति तेज हो गई है.

वीडी शर्मा के बयान के बाद बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज 

बीते कुछ दिनों से मध्य प्रदेश की राजनीतिक में जिस तरह से बयान बाजी का दौर जारी है, उससे भी ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कमलनाथ अपने बेटे के साथ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. गौरतलब है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ को लेकर शुक्रवार को बड़ा बयान दिया था. उन्होंने साफ कहा था कि कमलनाथ और नकुलनाथ अगर बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं तो उनका स्वागत है.

ये भी पढ़े: Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ी में MA करने वाले युवाओं को सरकार का तोहफा, PSC-व्यापम के जरिए होंगी भर्तियां

सुमित्रा महाजन ने भी BJP में शामिल होने का दिया था ऑफर

वहीं इससे पहले पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन (Sumitra Mahajan) ने भी कमलनाथ को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया था. उन्होंने कहा था कि कमलनाथ आना चाहते हैं तो राम का नाम लेकर आ सकते हैं.
इसके अलावा विधानसभा सत्र के दौरान वैलेटाइन डे के मौके पर सदन में चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि कमल से प्यार का इजहार किया जाता है और कमलनाथ यहां बैठे हैं. ऐसे में कमलनाथ को लेकर बीजेपी के नेता लगातार बयान दे रहे हैं. 

हालांकि कमलनाथ ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को कई बार खारिज किया था, लेकिन कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार अशोक सिंह (Ashok Singh) के नामांकन के दौरान भी कमलनाथ शामिल नहीं हुए थे. जबकि वो प्रस्तावक थे. 

ये भी पढ़े: BJP का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन: MP-CG से 1475 से अधिक प्रतिनिधि होंगे शामिल, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए तैयार होगा रोडमैप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close