विज्ञापन
Story ProgressBack

आरोपी ने अपने ही दोस्त पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौजूद लोगों ने ऐसे दबोचा, देखें Video

Crime in Gwalior: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिनदहाड़े एक युवक पर जानलेवा हमला किया गया. हमला करने वाले उसके दोस्त बताए जा रहे हैं, जिन्होंने युवक के घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

Read Time: 2 min
आरोपी ने अपने ही दोस्त पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौके पर मौजूद लोगों ने ऐसे दबोचा, देखें Video
मौके पर मौजूद लोगों ने फायरिंग करने वाले आरोपी को दबोच लिया.

Crime News Gwalior: ग्वालियर (Gwalior) के किला गेट थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग (Firing on Young Man) करते हुए जानलेवा हमले (Fatal Attack) की वारदात सामने आई है. फायरिंग की वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. एकाएक हुई फायरिंग के दौरान मौके पर जमा हुई भीड़ ने फायरिंग करने वाले आरोपी को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस (Gwalior Police) ने फायरिंग की इस वारदात में दो आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में लिया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

किला गेट थाना के एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि घटना ग्वालियर थाना क्षेत्र के गोदड़ी मोहल्ले की है. जहां गली बस्ती इलाके में गौरव नाम के युवक पर रोहित जोशी और रिंकू नाम के आरोपियों ने दिनदहाड़े फायरिंग की. बताया जा रहा है कि दोस्त के साथ नहीं चलने पर इन दोनों दोस्तों ने अपने ही दोस्त के घर के बाहर फायरिंग कर दी. एकाएक फायरिंग के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

भीड़ ने हमलावर को दबोचा

फायरिंग के बाद मौके पर जमा हुई भीड़ ने एक आरोपी रोहित जोशी को मौके पर ही दबोच लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि दूसरा आरोपी रिंकू फरार है. पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि शहर के घनी बस्ती इलाके में हुई फायरिंग की घटना के बाद यहां हड़कंप मच गया. यह पूरी वारदात मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फिलहाल पकड़े गए आरोपी से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें - MP News: चुनाव से पहले मुख्य सचिव वीरा राणा को मिला 6 महीने का एक्सटेंशन, केंद्र सरकार ने दिया अप्रूवल

यह भी पढ़ें - MP IPS Transfer: चुनाव से पहले बड़ी संख्या में हुए तबादले, IAS के बाद अब 47 आईपीएस अफसरों का भी हुआ ट्रांसफर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close