विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 17, 2023

Gwalior News: सरपंच हत्याकांड में फरार शूटर चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ के बाद हुआ गिरफ्तार 

आरोपी के पास से एक पिस्टल भी बरामद की गई. बताया जा रहा है कि इसी से उसने सरपंच की भी हत्या की थी. मालूम हो कि इस सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपी नामजद किए गए थे. इनकी गिरफ्तारी पर इनाम का भी ऐलान  किया गया था. इनमें से चार आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

Read Time: 4 mins
Gwalior News: सरपंच हत्याकांड में फरार शूटर चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ के बाद हुआ गिरफ्तार 
सरपंच हत्याकांड में फरार शूटर चढ़ा पुलिस के हत्थे,

Gwalior News : ग्वालियर के गांधी नगर में 09 अक्टूबर को सरेआम बन्हेरी सरपंच को गोलियों से भून दिया गया था. इसी हत्याकांड के इनामी आरोपी पुष्पेंद्र सिंह को मंगलवार की शाम ग्वालियर पुलिस ने दबोच लिया. पुलिस ने एक शॉर्ट एनकाउंटर के बाद शूटर को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में आरोपी को दो गोलियां लगीं है. जिसके बाद उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. इस बहुचर्चित हत्याकांड के चार आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं. दरअसल, 5 हमलावरों ने सरपंच विक्रम को आठ गोलियां मारी थी जिसमें सरपंच की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बदमाश हथियार लहराते हुए भाग निकले थे. 

पुलिस को मिली थी गुप्त सूचना 

इस हत्याकांड में मुख्य आरोपी पुष्पेंद्र के पनिहार में छिपे होने की खबर मिली थी. इसी कड़ी में ग्वालियर SP ने घेराबंदी के लिए पुलिस दस्ता भेजा था. पुलिस ने बताया कि टीम ने आरोपी को सर्विलान्स पर लिया हुआ था. इसके बाद पुलिस की एक टीम भेजकर पनिहार इलाके में सर्चिंग शुरू की गई. पुलिस ने मुखबिर की बताई गई जगह पर घेराबंदी की. पुलिस की भनक लगते ही आरोपी ने 4 से 5 राउंड फायर किए. जिसके बाद आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायर किया. इस मुठभेड़ में आरोपी को पुलिस की एक गोली लगी है. घायल अवस्था में पुलिस की टीम ने आरोपी पर काबू पा लिया. 

Latest and Breaking News on NDTV

हत्याकांड का पांचवा आरोपी हुआ गिरफ्तार 

घटना के बाद आरोपी को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. आरोपी के पास से एक पिस्टल भी बरामद की गई. बताया जा रहा है कि इसी से उसने सरपंच की भी हत्या की थी. मालूम हो कि इस सनसनीखेज हत्याकांड में पांच आरोपी नामजद किए गए थे. इनकी गिरफ्तारी पर इनाम का भी ऐलान  किया गया था. इनमें से चार आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था लेकिन शूटर पुष्पेंद्र अब तक फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने मंगलवार देर रात को गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : मंदसौर: चुनाव आचार संहिता लगते ही एक्शन में पुलिस, दीवारों पर की जा रही पेंटिंग

ग्वालियर में ऐसे की गई थी विक्रम की हत्या

बन्हेरी के सरपंच विक्रम रावत की हत्या सोमवार, 09 अक्टूबर को ग्वालियर के पड़ाव थाना इलाके में स्थित पॉश कांति नगर में उस समय कर दी गई थी जब वो अपनी गाड़ी से एडवोकेट के घर उससे मिलने आया था. दरअसल, विक्रम जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरे थे वैसे ही एक्टिवा में सवार होकर पहुंचे 5 हमलावरों ने उस पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी थीं. हमलावारों ने सरपंच को आठ गोलियां मारी. जिसमें से एक रीढ़ की हड्डी में, दो लिवर में, एक लंग्स में और चार सिर में लगी. गोली लगने के बाद विक्रम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से भाग निकले.

यह भी पढ़ें : मंदसौर : भारी बारिश के बाद चंबल उफान पर, भगोर में सीमावर्ती घरों में घुसा पानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
BJP MLA प्रीतम सिंह ने कर दी इस्तीफा देने की बात, कहा- इस बात से हूं परेशान, देखिए वीडियो
Gwalior News: सरपंच हत्याकांड में फरार शूटर चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ के बाद हुआ गिरफ्तार 
bhind it was the supervisor who was getting mass copying done! Exam center canceled after CCTV footage surfaced
Next Article
MP News: भिंड में सामूहिक नकल के मामले में परीक्षा केंद्र निरस्त लेकिन 12 शिक्षकों पर कार्रवाई कब?
Close
;