विज्ञापन

पारिवारिक झगड़ा सुलझाने गई पुलिस की खुद हो गई पिटाई ! जान बचाकर उल्टे पांव लौटे 

Jabalpur Police Attack : जबलपुर (Jabalpur) में अपराधियों का दुस्साहस इस हद तक बढ़ गया है कि उन्हें न तो कानून की परवाह है और न ही पुलिस का डर. हाल ही में रांझी के व्हीकल मढ़ई इलाके में एक पारिवारिक विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया.

पारिवारिक झगड़ा सुलझाने गई पुलिस की खुद हो गई पिटाई ! जान बचाकर उल्टे पांव लौटे 
फोटो - बदमाशों ने तोड़ दी पुलिस गाड़ी

MP News : मध्य प्रदेश (Madya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) में अपराधियों का दुस्साहस इस हद तक बढ़ गया है कि उन्हें न तो कानून की परवाह है और न ही पुलिस का डर. हाल ही में, रांझी के व्हीकल मढ़ई इलाके में एक पारिवारिक विवाद को सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया. इस हमले के दौरान डायल 100 की गाड़ी को भी पूरी तरह से चकनाचूर कर दिया गया. घटना की जानकारी के अनुसार, बीती रात पुलिस को एक परिवार में हो रहे विवाद की सूचना मिली थी. जब डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची, तो वहां मौजूद बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया. सबसे पहले दीपक वंशकार उर्फ चपटा नामक एक व्यक्ति ने डायल 100 के ड्राइवर को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद, जब पुलिस कर्मियों ने विरोध किया, तो अन्य बदमाशों ने उन पर भी हमला कर दिया. इस हमले में एक ड्राइवर और एक हेड कांस्टेबल घायल हो गए.

पुलिस को पीटने की फिराक में थे बदमाश

सूत्रों का कहना है कि हमलावर दीपक वंशकार उर्फ चपटा और उसके साथियों ने इस हमले की पहले से ही योजना बनाई हुई थी. जैसे ही पुलिस बीच-बचाव के लिए पहुंची, बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने लोहे की रोड से डायल 100 की गाड़ी को पूरी तरह से तोड़ दिया. रांझी थाना पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है.

घटना के बाद क्या बोले रांझी के SHO ?

SHO रांझी, रमन सिंह मरकाम ने बताया कि एक महिला मुस्कान वंशकार ने अपने चाचा के घर में विवाद करने की सूचना डायल 100 को दी थी. खबर मिलते ही हेड कांस्टेबल सुशील हल्दकार और ड्राइवर शुभम श्रीवास मौके पर पहुंचे. वहां दीपक वंशकार उर्फ चपटा अपने साथियों के साथ पहले से मौजूद था. जब पुलिस ने विवाद के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की, तो दीपक ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया.

CCTV कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

बदमाशों ने लोहे की रोड से डायल 100 की गाड़ी के कांच तोड़ दिए और फिर विवाद के बाद मौके से फरार हो गए. इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि किस प्रकार बदमाशों ने पुलिस पर हमला किया. वीडियो में बदमाशों को पुलिसकर्मियों को अपशब्द कहते और उन पर हमला करते हुए देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

इलाके का बड़ा बदमाश है दीपक चपटा

पुलिस पर हमला करने वाला दीपक वंशकार उर्फ चपटा इलाके का कुख्यात बदमाश है. वह हाल ही में जिला बदर की सजा काटकर वापस आया है. दीपक चपटा के खिलाफ मारपीट, धमकी, गुंडागर्दी, और अवैध शराब के कई मामले दर्ज हैं. फिलहाल, पुलिस ताजा मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Eid-E-Milad-un-Nabi 2024: पैगंबर मुहम्मद की वह शिक्षा, जिसको मुसलमान आज भी याद कर रोने लगते हैं
पारिवारिक झगड़ा सुलझाने गई पुलिस की खुद हो गई पिटाई ! जान बचाकर उल्टे पांव लौटे 
Burhanpur the idol of Lord Shri Ganesha made from banana fiber and Palash leaves becomes the center of attraction for the people
Next Article
कभी बर्तन तो कभी केले के रेशे... MP के इस जिले में कलाकार 9 साल से ऐसे बना रहे भगवान श्री गणेश की प्रतिमा
Close