विज्ञापन

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... "  प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

College Harassment : एक छात्रा ने अपने ही कॉलेज के प्रिंसिपल के खिलाफ अभद्र व्यवहार करने का थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया है. छात्रा ने आवेदन में प्रिंसिपल पर अभद्र व्यवहार के साथ गंदे इशारे करते हुए निजी कमरे पर बुलाने का आरोप लगाया है.

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... "  प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR
(फाइल फोटो)

Chhattisgarh News in Hindi : छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक छात्रा ने अपने ही कॉलेज के प्रिंसिपल के खिलाफ अभद्र व्यवहार करने का थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया है. छात्रा ने आवेदन में प्रिंसिपल पर अभद्र व्यवहार के साथ गंदे इशारे करते हुए निजी कमरे पर बुलाने का आरोप लगाया है. मामले का खुलासा होने पर पुलिस शिकायत दर्ज कर ली है और मामले पर तमाम एंगल से जांच कर रही है. छात्रा के परिजन व AVBP वाले जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. घटना जिले के शासकीय लरंगसाय स्नातकोत्तर अग्रणी महाविद्यालय रामानुजगंज की है जहां पढ़ने वाली एक छात्रा ने अपने ही कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ राम भजन सोनवानी के खिलाफ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.

छात्रा ने प्रिंसिपल पर लगाए आरोप

शिकायत में प्रभारी प्रचार पर आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले जब पीड़ित छात्रा अपनी सहेली के साथ एक आवेदन पत्र लेकर प्रिंसिपल के कक्ष में हस्ताक्षर करने के लिए गई थी और आवेदन पर हस्ताक्षर करने के लिए निवेदन कर रही थी तब प्रिंसिपल ने कहा, "मैं आवेदन नहीं बल्कि तुम्हें ही देख रहा हूं. आवेदन लेकर तुम मेरे कमरे में आना तुम्हारा काम में कर दूंगा.  प्रिंसिपल के इस बर्ताव से छात्रा काफी हद तक डर गई और अपने परिजनों से यह बात कहीं.

पहले भी निशाने पर आए प्रिंसिपल

बता दें कि पिछले कई सालों से कॉलेज डॉ राम भजन सोनवानी प्राचार्य के पद पर पदस्थ हैं. इन पर कॉलेज में पूर्व में भी कई गंभीर आरोप लग चुके हैं.  पूर्व में भी दो छात्राओं की तरफ से प्रिंसिपल पर अभद्र व्यवहार एवं छेड़छाड़ करने का आरोप में थाने पर शिकायत दर्ज कराई गई थी. उस वक्त कॉलेज के सैकड़ो छात्र-छात्राएं सड़कों पर उतरकर धरना प्रदर्शन करते हुए प्राचार्य को यहां से हटाने को लेकर महीनो तक अड़े रहे परंतु राजनीतिक रसूख होने के वजह से प्रिंसिपल टस से मस नहीं हुए उनकी कुर्सी बरकरार रही. बड़ी बात तो यह रही पूर्ववर्ती सरकार में इन पर कोई कार्रवाई भी नहीं हुई.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

मामले में छात्रा के शिकायत के बाद रामानुजगंज पुलिस के द्वारा प्रभारी प्राचार्य डॉ राम भजन सोनवानी के खिलाफ BNS की धारा 75(9) और 79 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.  मामले पर विवेचना के बाद है आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि अब देखना आया है कि पुलिस कितने दिनों में हुई छानबीन खत्म करती है और प्रभारी प्राचार्य पर किस तरह का एक्शन होता है.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Chhattisgarh News: सीएम साय की कलेक्टरों को दो टूक, बोले- इन कामों में कोताही नहीं की जाएगी बर्दाश्त
"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... "  प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR
Profitable Farming Strategy for Farmers: How to Earn Lakhs from Chili Cultivation
Next Article
किसानों के लिए मुनाफे का नायाब तरीका ! जानें मिर्च की खेती से कैसे कमाएं लाखों ?
Close