विज्ञापन

Crime News: इस चोर ने खुद मचा दिया शोर, चोरी के 6 महीने बाद मालिक की दीवाल पर लिखा- आपकी Bike यहां है

MP Crime: बाइक मलिक ने चोरी के बाद तीन दिन में 400 सीसीटीवी चेक करने के बाद चोर का रूट ट्रैक कर लिया इससे पता चला कि वह वाहन चोर थाटीपुर थाना क्षेत्र के नेहरू कॉलोनी के आसपास के रहने वाला है. इसकी जानकारी वाहन मालिक ने पुलिस को भी दे दी थी. संभव है कि चोर को अपने पकड़े जाने का अंदेशा हो गया और उसने जहां से बाइक चोरी की उसी दीवार पर रात में लिख आया कि बाइक यूपी के औरैया कोतवाली थाने में मिलेगी इसलिए मेरा पीछा करना छोड़ दो.

Crime News: इस चोर ने खुद मचा दिया शोर, चोरी के 6 महीने बाद मालिक की दीवाल पर लिखा- आपकी Bike यहां है

Gwalior Crime News: ग्वालियर में एक वाहन चोर (Vehicle Thieves) की अजब-गजब तरकीब सामने आई है. इसमें आठ माह पहले बाइक चोरी (Bike Theft) का एक अजब मामला सामने आया है. इसमें तो चोरी गई बाइक या चुराने वाले चोर का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा सकी, लेकिन रोज चोर खुद बाइक मालिक (Bike Owner) के दरवाजे के पास एक कागज चिपका गया. इसमें लिखा था कि आपकी बाइक औरैया थाने में खड़ी है जाकर ले लो. ऐसा बताया जा रहा है कि वाहन मालिक ने अपने स्तर पर खोजबीन की तो उसे उसके घर का एरिया पता लग चुका था. पुलिस तो ख़ामोश होकर बैठ गयी, लेकिन बाइक मलिक ने हिम्मत नहीं हारी. उसने सीसीटीवी (CCTV) फुटेज से अपने स्तर पर पड़ताल की.

ऐसे की पड़ताल

बाइक मलिक ने चोरी के बाद तीन दिन में 400 सीसीटीवी चेक करने के बाद चोर का रूट ट्रैक कर लिया इससे पता चला कि वह वाहन चोर थाटीपुर थाना क्षेत्र के नेहरू कॉलोनी के आसपास के रहने वाला है. इसकी जानकारी वाहन मालिक ने पुलिस को भी दे दी थी. संभव है कि चोर को अपने पकड़े जाने का अंदेशा हो गया और उसने जहां से बाइक चोरी की उसी दीवार पर रात में लिख आया कि बाइक यूपी के औरैया कोतवाली थाने में मिलेगी इसलिए मेरा पीछा करना छोड़ दो.

यह मामला ग्वालियर शहर के जनकगंज थाना क्षेत्र का है. 26 दिसंबर की रात में शादी समारोह में शामिल होने के बाद जब घर पहुंचे तो उन्होंने अपनी बाइक रोज की तरह अपने घर के बाहर रख दी. यह काफी संकरी गली है. वे जब  27 दिसंबर को सुबह जागे और बाहर आकर देखा तो घर के बाहर रखी बाइक गायब मिली. इसके बाद सिद्धार्थ ने घर में और आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किये तो चोर बाइक ले जाते हुए फुटेज में साफ नजर आया. सिद्धार्थ ने तुरंत जनकगंज थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

हालांकि पुलिस तो रिपोर्ट लिखाकर खामोश हो गई. लेकिन सिद्धार्थ नहीं रुके. उन्होंने घर के आसपास और नई सड़क पर लगे अन्य सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए तो बाइक चोर का रूट नई सड़क से फूलबाग, मेला तिराहा, नेहरू कॉलोनी और नदी पार टाल होते हुए थाटीपुर जाते हुए मिला. इस दौरान सिद्धार्थ ने लगभग 400 कैमरे खंगाले और फिर सारी जानकारी   पुलिस को भी दी. इस बीच अचानक रात को उनके घर के दरवाजे के पास दीवार पर चोर लिख गया कि उनकी बाइक यूपी के औरैया कोतवाली में खड़ी है.

पुलिस द्वारा बाइक चोरी के इस मामले में फिलहाल जांच पड़ताल शुरू कर दी है और उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) से भी संपर्क साधा गया है. औरैया पुलिस ने बताया कि यह बाइक उनके यहां वाहन चेकिंग में पकड़ी गई थी और अभी खड़ी है. एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि फुटेज के आधार पर पुलिस चोर तक पहुंचने में जुटी है.

यह भी पढ़ें : क्यों नहीं रुक रहे Rape? दीवार फांद घर में घुसा फिर किया शर्मनाक कृत्य, रातभर ढूंढती रही पुलिस

यह भी पढ़ें : CM Mohan Yadav ने डिंडौरी को दी कई सौगातें, आयुर्वेदिक कॉलेज-तहसील का ऐलान, लाडली बहनों ने बांधी राखी

यह भी पढ़ें : MP Govt: मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, गैर मुस्लिम बच्चों तालीमी शिक्षा के लिए बाध्य नहीं करेंगे मदरसे

यह भी पढ़ें : रेशम से समृद्धि योजना: MP में सिल्क से दवाईयां बनाने का काम शुरु, क्रीम-बैंडेज से लेकर ये बनेगा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM JANMAN Yojana: बैगा बस्तियों की राह हुई आसान, इस योजना में देश की पहली सड़क बालाघाट में तैयार
Crime News: इस चोर ने खुद मचा दिया शोर, चोरी के 6 महीने बाद मालिक की दीवाल पर लिखा- आपकी Bike यहां है
Illegal recovery is being done in the name of parking in Bhopal, action taken after NDTV news
Next Article
पार्किंग माफिया पर NDTV की खबर के बाद एक्शन ! Add. कमिश्नर ने छापा मारा, कहा- मुझसे ही कर रहे हो अवैध वसूली
Close