विज्ञापन

MP में मंत्री जी के साथ हो गया 'मोए-मोए'! जिन्हें दिलायी BJP की सदस्यता, उन्होंने कहा हम तो हैं कांग्रेसी

Join BJP: कांग्रेस के पूर्व विधानासभा प्रत्याशी राहुल सिंह भदौरिया का कहना है कि बीजेपी के द्वारा इसी तरह से जबरन की सदस्यता दिलाई जा रही है. वाहवाही लूटने का प्रयास किया जा रहा है. लोगों का अब बीजेपी पर से भरोसा उठ चुका है. इसलिए पार्षदों ने विश्वास नहीं किया.

MP में मंत्री जी के साथ हो गया 'मोए-मोए'! जिन्हें दिलायी BJP की सदस्यता, उन्होंने कहा हम तो हैं कांग्रेसी

BJP Membership Campaign: भिंड (Bhind) में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री (MP Cabinet Minister) राकेश शुक्ला (Rakesh Shukla) की उस समय किरकिरी हो गई, जब उनके द्वारा बीजेपी (BJP) की सदस्यता पाने वाले कांग्रेस पार्टी के (Congress) पार्षदों ने सदस्यता के दूसरे दिन खंडन कर दिया. पार्षदों ने कहा कि वह कांग्रेसी हैं और कांग्रेसी ही रहेंगे. पार्षदों का कहना है कि हम तो गोरमी में चल रहे एक लोकार्पण कार्यक्रम में जल विहार मेले में शामिल होने गए थे. इस घटनाक्रम के बाद नगर में राजनीति चर्चाएं तेज हो गई हैं.

क्या है मामला?

शनिवार को मेहगांव विधानासभा के गोरमी में जलविहार मेले का शुभारंभ किया गया था. जिसमे मुख्य अथिति के तौर पर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश शुक्ला शामिल हुए थे. राकेश शुक्ला ने गोरमी के वार्ड 7 के कांग्रेसी पार्षद सुभाष यादव और वार्ड 8 के पार्षद विकास थापक ने बीजेपी की सदस्यता ली. मंत्री राकेश शुक्ला ने कमल के फूल छाप पट्टिका इन पार्षदों के गले डाली और खुले मंच पर बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर दिया. साथ ही मंत्री और बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने फूल-मालाओं से स्वागत किया. इसके दूसरे दिन दोनों पार्षद बीजेपी की सदस्यता ने मुकर गए.

पार्षदों सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर कहा है कि वह लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. बीजेपी के मंच संचालन करने वाले ने कैसे उनका नाम बोल दिया यह हमको नही पता. पार्षद बोले हम कांग्रेसी हैं कांग्रेसी बनकर रहेंगे. हम बीजेपी के मंसूबे समझ गए हैं.

जबरन सदस्यता दिलायी जा रही है

वहीं कांग्रेस के पूर्व विधानासभा प्रत्याशी राहुल सिंह भदौरिया का कहना है कि बीजेपी के द्वारा इसी तरह से जबरन की सदस्यता दिलाई जा रही है. वाहवाही लूटने का प्रयास किया जा रहा है. लोगों का अब बीजेपी पर से भरोसा उठ चुका है. इसलिए पार्षदों ने विश्वास नहीं किया. हालांकि जब कैबिनेट मंत्री से फोन करके इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने कहा पार्षदों ने बीजेपी में जाने से इनकार किया है, तो इसकी कोई जानकारी है.

यह भी पढ़ें : Satna में अविश्वास प्रस्ताव से पहले ही हो गया खेला! दो कांग्रेसी पार्षद ने थामा BJP का दामन

यह भी पढ़ें : BJP Membership: सदस्यता अभियान से हुई आदिवासी नेता नंद कुमार साय की बीजेपी में वापसी

यह भी पढ़ें : संगठन पर्व-2024: BJP 65 हजार बूथों पर चलाएंगी अभियान, QR कोड व मिस्ड कॉल से भी बनाएगी सदस्य

यह भी पढ़ें : Eid-e-milad-un-nabi 2024: ईद-ए-मिलाद-उन-नबी के धार्मिक महत्व से लेकर तारीख तक, जानिए सब कुछ यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भाई को बुआ की लड़की से हुआ प्यार ! परिजनों को लगी भनक, तो देर रात हुआ ये.... 
MP में मंत्री जी के साथ हो गया 'मोए-मोए'! जिन्हें दिलायी BJP की सदस्यता, उन्होंने कहा हम तो हैं कांग्रेसी
Maihar Four members of the same family fell ill after drinking lizard tea
Next Article
MP: चाय पीकर एक ही परिवार के सदस्य पड़ गए बीमार, बर्तन देखा तो उड़ गए सभी होश
Close