विज्ञापन

Satna में अविश्वास प्रस्ताव से पहले ही हो गया खेला! दो कांग्रेसी पार्षद ने थामा BJP का दामन

Congress Leader Joining BJP: कांग्रेस पार्टी एक तरफ स्पीकर के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव ला रही है, तो वहीं दूसरी तरफ उसके पार्षदों के लापता होने का दौरा जारी है. दो महिला पार्षदों ने राजधानी पहुंचकर बीजेपी की सदस्यता प्राप्त कर ली. वहीं एक और महिला पार्षद के लापता होने की खबरें सामने आ रही है. हालांकि अभी तक इस मामले की पुष्टि होना शेष है कि महिला पार्षद किस वार्ड की है.

Satna में अविश्वास प्रस्ताव से पहले ही हो गया खेला! दो कांग्रेसी पार्षद ने थामा BJP का दामन

Satna Nagar Nigam: नगर निगम (Nagar Nigam Satna) स्पीकर राजेश चतुर्वेदी के अविश्वास प्रस्ताव से पहले कांग्रेस (Congress Party) को तगड़ा झटका लग गया है. जिस महिला पार्षद के लापता होने की एफआईआर (FIR) कोलगवां थाने में दर्ज कराई गई थी. अचानक वह गुरुवार की सुबह बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंची. यहां प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने उन्हें भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता (BJP Membership) दिला दी. इस दौरान कांग्रेस के दो पार्षदों ने बीजेपी की सदस्यता (BJP Joining) प्राप्त की इसमें से एक पार्षद का नाम अर्चना अनिल गुप्ता है, जो कि वार्ड क्रमांक 44 से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव जीती थीं.

हाल ही में उठाया था अविश्वास प्रस्ताव का मुद्दा

तीन दिन पहले कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष मिथिलेश सिंह ने कलेक्टर के 18 पार्षदों के हस्ताक्षर के साथ अविश्वास प्रस्ताव पत्र दिया था. इसके बाद कलेक्टर ने सभी को 13 और 14 सितंबर को प्रस्तुत होने के लिए कहा था. लेकिन इससे पहले वार्ड क्रमांक 12 की पार्षद माया कोल लापता हो गईं और उसके कुछ देर बाद वार्ड क्रमांक 44 की पार्षद अर्चना गुप्ता भी कांग्रेस दल से संपर्क विहीन हो गईं. सुबह दोनों महिला पार्षदों ने प्रदेश अध्यक्ष से बीजेपी की सदस्यता प्राप्त की. इस दौरान वहां पर रामपुर बाघेलान विधायक विक्रम सिंह विक्की, महापौर योगेश ताम्रकार और स्पीकर राजेश चतुर्वेदी भी उपस्थित रहे.

एक अन्य महिला पार्षद के भूमिगत होने की खबर

कांग्रेस पार्टी एक तरफ स्पीकर के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव ला रही है, तो वहीं दूसरी तरफ उसके पार्षदों के लापता होने का दौरा जारी है. दो महिला पार्षदों ने राजधानी पहुंचकर बीजेपी की सदस्यता प्राप्त कर ली. वहीं एक और महिला पार्षद के लापता होने की खबरें सामने आ रही है. हालांकि अभी तक इस मामले की पुष्टि होना शेष है कि महिला पार्षद किस वार्ड की है.

यह भी पढ़ें : MP News: पहले चरण की वोटिंग के बाद लगा कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व विधायक समेत इन नेताओं ने थामा BJP का दामन

यह भी पढ़ें : संगठन पर्व-2024: BJP 65 हजार बूथों पर चलाएंगी अभियान, QR कोड व मिस्ड कॉल से भी बनाएगी सदस्य

यह भी पढ़ें : BJP Membership: सदस्यता अभियान से हुई आदिवासी नेता नंद कुमार साय की बीजेपी में वापसी

यह भी पढ़ें : Indore Rape Case: कांग्रेस ने सरकार को घेरा, कहा- MP में सेना के जवान सुरक्षित नहीं, लूट-गैंगरेप जंगलराज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Indore Rape Case: कांग्रेस ने सरकार को घेरा, कहा- MP में सेना के जवान सुरक्षित नहीं, लूट-गैंगरेप जंगलराज
Satna में अविश्वास प्रस्ताव से पहले ही हो गया खेला! दो कांग्रेसी पार्षद ने थामा BJP का दामन
Flood like situation in Gwalior due to heavy rain 3 helicopters coming for airlift 
Next Article
MP Flood: पानी-पानी हुआ चंबल का ये क्षेत्र, फंस गए इतने लोग, एयरलिफ्ट के लिए आ रहे तीन हेलीकॉप्टर
Close