विज्ञापन
Story ProgressBack

सावधान! कहीं आपका दूधवाला शराब की डिलीवरी तो नहीं करता? पुलिस के बिछाए जाल में फंसा 'मिल्क मैन'

Illegal Liquor: ग्वालियर के थाना प्रभारी (Gwalior TI) ने बताया कि दूध की चार टंकी में दूध की जगह दस पेटी अवैध शराब भरी हुई थी. पकड़े गए शख्स ने बताया कि वह इसे मुरैना में बेचने के लिए ले जा रहा था. दूध की टंकी देखकर पुलिस या एक्साइज को कोई शक नहीं होता और कोई रोकटोक नहीं करता.

सावधान! कहीं आपका दूधवाला शराब की डिलीवरी तो नहीं करता? पुलिस के बिछाए जाल में फंसा 'मिल्क मैन'

Liquor Smuggling: मध्य प्रदेश को ऐसे ही अजब और गजब प्रदेश नहीं कहा जाता है. यहां के अपराधी और तस्कर भी अजीब-अजीब युक्तियां या जुगत लगाते रहते हैं. ऐसा ही एक अजब-गजब मामला ग्वालियर (Gwalior District) में देखने को मिला. ग्वालियर में शराब तस्कर (Liquor Smuggler) अपने अड्डों पर अवैध शराब (Illegal Liquor) खपाने के लिए नए नए तरीके ईजाद कर रहे है. पुलिस (Police) ने 10 मई शुक्रवार को ऐसे ही एक नए तरीके का खुलासा किया है. यहां तस्करों ने दूध की टंकी में शराब भरकर गांव में बेचने जा रहे थे.

पुलिस ने कैसे पकड़ा?

पुलिस को सूचना मिल रही थी कि शराब तस्कर अब अपने अड्डो तक शराब खपाने के लिए दूधवालों स्थानीय भाषा में दूधियों की मदद ले रहे है. इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया तो पता चला कि एक युवक दूध की टंकी में शराब भरकर मुरैना ले जाने वाला है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रोककर दूधिये की गाड़ी पर रखी टंकी खोलकर चेक की तो ढक्कन खोलते ही शराब की जबरदस्त बदबू आई. पुलिस की टीम उसे समान सहित थाने ले आयी.

पुलिस का क्या कहना है?

ग्वालियर के थाना प्रभारी (Gwalior TI) ने बताया कि दूध की चार टंकी में दूध की जगह दस पेटी अवैध शराब भरी हुई थी. पकड़े गए शख्स ने बताया कि वह इसे मुरैना में बेचने के लिए ले जा रहा था. दूध की टंकी देखकर पुलिस या एक्साइज को कोई शक नहीं होता और कोई रोकटोक नहीं करता. हम शराब की सप्लाई सुबह और दोपहर बाद के समय ही करते है क्योंकि वह समय दूधियों का रहता है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर इसका पूरा नेटवर्क पता करने की कोशिश में जुटी है.

यह भी पढ़ें : दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है... अश्लील वीडियो बनाकर 6 साल से कर रहा रेप, पुलिस ने दर्ज की FIR

यह भी पढ़ें : गांव नहीं स्मार्ट सिटी का है ऐसा हाल! जलावर्धन व अमृत योजना पर बहा दिए ₹150 करोड़, फिर भी टैंकर भरोसे

यह भी पढ़ें : Swami Atmanand School: जिस स्कूल पर कांग्रेस-BJP ने मचाया बवाल, वहीं के बच्चों ने बोर्ड एग्जाम में किया कमाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बड़वानी: कस्तूरबा आश्रम में खाना खाते ही बिगड़ी 44 छात्राओं की तबीयत, प्रशासन में मचा हड़कंप
सावधान! कहीं आपका दूधवाला शराब की डिलीवरी तो नहीं करता? पुलिस के बिछाए जाल में फंसा 'मिल्क मैन'
The boys side refused dowry in the marriage in Niwari returned 11 lakh rupees of dowry
Next Article
MP News: ससुराल से मिले 11 लाख रुपये लौटाए, कहा-दहेज समाज की है सबसे बड़ी कुप्रथा
Close
;