विज्ञापन
Story ProgressBack

दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है... अश्लील वीडियो बनाकर 6 साल से कर रहा रेप, पुलिस ने दर्ज की FIR

Rape Case in Madhya Pradesh: एडिशनल एसपी (Additional Superintendent of Police) ASP Gwalior निरंजन शर्मा ने बताया कि परेशान होकर महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है और पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Read Time: 3 min
दुश्मन न करे दोस्त ने वो काम किया है... अश्लील वीडियो बनाकर 6 साल से कर रहा रेप, पुलिस ने दर्ज की FIR

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराध (Crime Against Women in Madhya Pradesh) कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. हालिया घटना ग्वालियर (Gwalior District) के थाटीपुर थाना क्षेत्र की है. जहां फाइनेंस कंपनी (Finance Company) की महिला कर्मचारी (Women Employee) के साथ उसी के कंपनी में काम करने वाले सहयोगी (Co Worker) द्वारा अश्लील वीडियो (Obscene Videos) बनाकर महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस (Police) ने पीड़ित महिला (Victim Women) की शिकायत पर उसके दोस्त पर रेप और धमकाने के मामले पर एफआईआर (FIR) दर्ज करते हुए विवेचना शुरू कर दी है.

ऐसे समझिए पूरा मामला

ग्वालियर के सुरेश नगर स्थित सरकारी मल्टी में रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने थाटीपुर थाना पहुंचकर बताया कि उसका पति एक आपराधिक मामले में जेल में बंद है. पति के जेल जाने से घर का खर्चा चलाने के लिए महिला फाइनेंस कंपनी में काम करने लगी थी. यही उसकी पहचान मुरैना जिले के रहने वाले मोनू कडेरे से हुई. शुरुआती जान-पहचान के बाद दोनों का मिलना शुरू हो गया. इस बीच आरोपी द्वारा बहला फुसलाकर महिला के अश्लील वीडियो बना लिए गए. इसके बाद युवक का रवैया बदल गया. उसने इसके आधार पर उससे जबरन शारीरिक सम्बंध स्थापित किये और फिर यह अश्लील  वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले 6 वर्ष से आरोपी लगातार उसके साथ गलत काम कर रहा है.

पुलिस का क्या कहना है?

एडिशनल एसपी (Additional Superintendent of Police) ASP Gwalior निरंजन शर्मा ने बताया कि परेशान होकर महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी है और पुलिस ने आरोपी पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : गांव नहीं स्मार्ट सिटी का है ऐसा हाल! जलावर्धन व अमृत योजना पर बहा दिए ₹150 करोड़, फिर भी टैंकर भरोसे

यह भी पढ़ें : TET: हाईकोर्ट की फटकार, 15 दिनों में रिक्त पदों की जानकारी दें शिक्षा व जनजातीय कार्य विभाग

यह भी पढ़ें : सावधान! कोका कोला की काला बाजारी, MRP से ज्यादा दाम पर बेचे जा रहे कोल्ड ड्रिंक्स, जिम्मेदार अनजान

यह भी पढ़ें : Swami Atmanand School: जिस स्कूल पर कांग्रेस-BJP ने मचाया बवाल, वहीं के बच्चों ने बोर्ड एग्जाम में किया कमाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close