विज्ञापन
Story ProgressBack

Tiger 3: Salman और Arjun Kapoor के बीच सालों की दुश्मनी हो गई खत्म? एक्टर ने थिएटर जाकर देखी भाईजान की फिल्म

Arjun Kapoor watched Tiger 3: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर बीते दिन सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को देखने के लिए थिएटर पहुंचे थे. इस दौरान अर्जुन ब्लैक स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए.

Read Time: 3 min
Tiger 3: Salman और Arjun Kapoor के बीच सालों की दुश्मनी हो गई खत्म? एक्टर ने थिएटर जाकर देखी भाईजान की फिल्म
टाइगर 3 देखने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर

Salman Khan And Arjun Kapoor: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली पर थिएटर्स  में रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. एक तरफ सलमान के फैंस की फिल्म देखने के लिए थिएटर में जमावड़ा लगा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंचे. वहीं थिएटर के बाहर पहुंचे एक्टर अर्जुन कपूर की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

थिएटर में नजर आए अर्जुन कपूर

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 को देखने के लिए थिएटर पहुंचे थे. वहीं अर्जुन ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहने हुए थे. इसके साथ ही वो ब्लैक कैप भी पहने हुए थे. बता दें अर्जुन कपूर फिल्म पठान के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के साथ टाइगर 3 देखने सिनेमाघर पहुंचे थे.

 यहां देखें फोटो

यह भी पढ़ें : Tiger 3 Box Office Collection Day 1: सलमान की रही शुभ दिवाली, पर नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड!

सलमान के साथ रिश्तों में आई थी खटास

अर्जुन कपूर ने हमेशा से ही सलमान खान को फॉलो किया है और सलमान ने भी अर्जुन कपूर को एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मोटिवेट किया था. इसके अलावा जब अर्जुन कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे थे तब सलमान खान ने उनकी मदद की थी. हालांकि एक समय था जब अर्जुन कपूर सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे, लेकिन ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और साल 2005 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. जिसके बाद अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के करीब आ गए थे.

मलाइका को डेट करने के बाद सलमान खान और अर्जुन कपूर के रिश्तों में खटास आ गई. हालांकि अर्जुन कपूर ने कभी सलमान के साथ खराब रिश्तों को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की, लेकिन उनके पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने जरूर कंफर्म किया था कि पिछले कुछ सालों से सलमान के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Bigg Boss शो में नया Twist, Ankita ने Vicky Jain को मारी लात, जानिए इसके बाद क्या हुआ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close