विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss शो में नया Twist, Ankita ने Vicky Jain को मारी लात, जानिए इसके बाद क्या हुआ

Bigg Boss 17 : बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है. इसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस ने अपना नया दांव चल दिया हैं और दिल वाले मकान से विक्की जैन (Vicky Jain)को दिमाग वाले मकान में भेज दिया हैं.

Read Time: 4 min
Bigg Boss शो में नया Twist, Ankita ने  Vicky Jain को मारी लात, जानिए इसके बाद क्या हुआ

Bigg Boss 17 Promo : टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा है. इस शो में हमेशा की तरह लड़ाई-झगड़े और प्यार-मोहब्बत देखने को मिल रही है. बिग बॉस 17 में बीते रविवार के एपिसोड में घर में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) पहुंचते हैं और घरवालों से टास्क करवाते हैं. 

वहीं, बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है. इसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस ने अपना नया दांव चल दिया है और दिल वाले मकान से विक्की जैन (Vicky Jain) को दिमाग वाले मकान में भेज दिया है. इसके बाद देखने को मिलता है कि विक्की जैन की अपनी पत्नी अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के साथ तू-तू मैं-मैं होती दिखाई देती है. आइए जानते हैं कि आखिर दोनों के बीच लड़ाई होने का कारण क्या है.

विक्की जैन का बदला मकान
बिग बॉस के प्रोमो में दिखाया गया है कि सभी कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में बैठे नज़र आ रहे हैं, जिसके बाद बिग बॉस कहते हैं कि कहानी में ट्विस्ट आने वाला है. इसके बाद घरवालों को बिग बॉस की तरफ से मैसेज मिलता है. इसमें लिखा होता है, 'विक्की भैया को दिमाग के मकान में ना भेजता, तो भला मैं क्या करता.' बिग बॉस अंकिता लोखंडे से कहते हैं, 'अंकिता आपका मुंह इतना क्यों उतरा हुआ है. जिसके लिए मुंह उतरा है, वो तो वहां पर नाच रहा है और बहुत ज्यादा खुश है.' 

Promo #BiggBoss17, Ghar me hua tabadla, #AnkitaLokhande aur #VickyJain ka change house pic.twitter.com/EoiPnHV0tX

— The Khabri (@TheKhabriTweets) November 12, 2023

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन में हुई लड़ाई
बिग बॉस प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि अंकिता लोखंडे को मनाने के लिए विक्की जैन पहुंचते हैं. इस पर अंकिता गुस्से में कहती हैं, 'मत करो. मैं लात मार दूंगी.चला जा यहां से. तू सच में स्वार्थी और बेबकूफ है. मेरी किस्मत खराब हो गई, सच में तेरे साथ रहकर. भूल जा कि हम शादीशुदा हैं. आज से तू अलग, मैं अलग. तू हमेशा से ऐसा ही था. एकदम शातिर. तूने मुझे यूज किया है. प्लीज आप यहां से जाइए.' वहीं, प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि घर में दूसरे सदस्यों में लड़ाई होती है और किचन में तोड़फोड़ भी होती है. इसके बाद बिग बॉस किचन को बंद करने का आदेश देते हैं.

बिग बॉस ने खाश अंदाज़ में किया किचन बंद 
इस नए प्रोमो में दिखाया गया हैं कि अनुराग डोभेल किचन में लड़ाई करते हैं और सामान को तोड़-फोड़ कर देते हैं, जिसके बाद बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाकर कहते हैं 'जो हरकत अनुराग ने की है, उसकी वजह से किचन बंद ही रहेगा. हैप्पी दिवाली टू आल ऑफ़ यू '..

ये भी पढ़े:Bollywood News : सलमान खान के साथ दिवाली कि फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं कटरीना कैफ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close