विज्ञापन
Story ProgressBack

Tiger 3 Box Office Collection Day 1: सलमान की रही शुभ दिवाली, पर नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड!

Tiger 3 Movie: फैंस के लिए हम टाइगर 3 के पहले दिन की कमाई की जानकारी लेकर आए हैं, जिसे सुनकर कुछ फैंस को निराशा तो कुछ को गुड न्यूज मिल सकती है.

Read Time: 4 min
Tiger 3 Box Office Collection Day 1: सलमान की रही शुभ दिवाली, पर नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड!

Tiger 3 Box Office Collection day 1: साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है, जिसका पोस्टर, गाने और ट्रेलर पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चुके हैं. वहीं, एडवांस बुकिंग के मामले में भी टाइगर 3 चर्चा का विषय बनी हुई है. वहीं, अब पहले दिन टाइगर 3 कितनी कमाई करेगी?  टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना होगा? टाइगर 3 कैसी है? टाइगर 3 का रिव्यू कैसा है? क्या टाइगर 3 ने जवान और पठान का रिकॉर्ड तोडा ? इन सबका इंतजार कर रहे फैंस के लिए हम टाइगर 3 के पहले दिन की कमाई की जानकारी लेकर आए हैं, जिसे सुनकर कुछ फैंस को निराशा तो कुछ को गुड न्यूज मिल सकती है. 

कैसी रही 'टाइगर 3' की कमाई?
टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टाइगर 3' सलमान खान (Salman khan) के फैंस के लिए इस साल का बेस्ट दिवाली गिफ्ट साबित हुई है. टाइगर-3 की दहाड़ ने बॉक्स ऑफिस पर भी बड़ा धमाका कर दिया है. जी हां, फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. 

सकनिल्क के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुसार, पहले दिन टाइगर 3 ने करीब 44 करोड़ की कमाई ओवरऑल भारत में की है. जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा 50 करोड़ पार कर गया है. हालांकि, जवान और पठान के मुकाबले यह कम है, लेकिन फिर भी कैटरीना और सलमान के फिल्मी करियर में टाइगर 3 एक बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है. हालांकि, टाइगर 3 की टीम की तरफ से अभी ऑफिशियल कलेक्शन आना बाकी है .

While *no* major #Hindi film has released on #DiwaliDay in more than a decade [film biz is severely impacted, since people are busy with festivities and #LaxmiPuja], #Tiger3 emerges a game changer… Decimates *all* #BO records for *#DiwaliDay*.

Hold on, not only is #Tiger3 the… pic.twitter.com/PIucJMhGYq

— taran adarsh (@taran_adarsh) November 13, 2023

सलमान-कैटरीना की जोड़ी रही हिट 
मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी टाइगर 3 को मिक्स्ड रिव्यू मिले हैं. फिल्म में एक बार फिर सलमान और कटरीना की सुपरहिट जोड़ी ने फैंस का दिल जीत लिया. स्पाई थ्रिलर फिल्म में सलमान खान की एक्शन पैक्ड परफॉरमेंस की खूब तारीफ हो रही है. टाइगर 3 में विलेन बने इमरान हाशमी को भी निगेटिव रोल में सराहना मिल रही है. कटरीना ने भी अपने एक्शन पैक्ड अवतार से लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. हालांकि, फिल्म का स्क्रीनप्ले लोगों को उतना इंप्रेस नहीं कर पा रहा है. कुल-मिलाकर सलमान की टाइगर 3 फैंस के लिए बेस्ट दिवाली गिफ्ट साबित हो रही है.&nbs p;

View this post on Instagram

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

पठान-जवान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई टाइगर 3
शाहरुख खान की पठान की बात करें तो ये फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले दिन 57 करोड़ की धांसू कमाई कर रिकॉर्ड बनाया था. वहीं, सितंबर में रिलीज हुई शाहरुख की जवान ने पहले दिन 75 करोड़ की कमाई की थी. ऐसे में साल की बिगेस्ट ओपनर फिल्म बनने में सलमान की टाइगर 3 शाहरुख की पठान और जवान से पीछे रह गई. हालांकि, फिल्म की ओपनिंग धमाकेदार अंदाज में हुई. सलमान के फैंस  ने ढोल-नगाड़ों के साथ थिएटर के बाहर नाचते हुए जश्न मनाया. कई लोगों ने सड़कों पर भाईजान के पोस्टर्स के साथ उनके नाम के नारे भी लगाए. 

ये भी पढ़े:Diwali Released 2023: 'Tiger 3' से पहले यह बड़ी फिल्में भी दिवाली पर मचा चुकी हैं धूम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close