विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

दुर्ग : नदी के तेज बहाव में बहे 16 मवेशी, तीन का शव जेसीबी की मदद निकाला गया बाहर

कुम्हारी के खारुन नदी में मवेशियों के बहने की तस्वीरें सामने आईं हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नदी का बहाव कितना तेज है

Read Time: 2 min
दुर्ग : नदी के तेज बहाव में बहे 16 मवेशी, तीन का शव जेसीबी की मदद निकाला गया बाहर
खारून नदी के तेज बहाव में 16 मवेशी बह गए

दुर्ग: तेज बहाव में मवेशियों के बह जाने का एक मामला सामने आया है. खारून नदी के तेज बहाव में 16 मवेशी बह गए, जिनमें से तीन मवेशियों का शव जेसीबी की मदद बाहर निकाला गया. जबकि नदी के तेज बहाव की वजह से बाकी मवेशी नदी में बह गए.

पुलिस जवान पर चाकू से हमला करने वाले बदमाशों का परदेशीपुरा पुलिस ने निकाला जुलूस..

कुम्हारी के खारुन नदी में मवेशियों के बहने की तस्वीरें सामने आईं हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि नदी का बहाव कितना तेज है. स्थानीय लोगों और जिला प्रशासन की टीम जेसीबी की मदद से मवेशियों को बचाने की कोशिश करती रही. लेकिन नदी के तेज बहाव की वजह से मवेशी नदी में बह गए. 4 साल पहले भी कुम्हारी के अकोला गांव में जलकुंभी में फंसकर 35 से अधिक मवेशियों को मौत हो गई थी.

3c3jc328

फर्जीवाड़ा : जमानत के लिए जमीन का पट्टा मांगा और करा ली रजिस्ट्री

कुम्हारी थाना प्रभारी केशव राम कोसले ने बताया कि खारून नदी में 16 मवेशी नदी के तेज बहाव में बह गए, जिनमें से तीन मवेशियों का शव नदी से बरामद किया गया है. बाकी मवेशियों को भी रेस्क्यू किया जा रहा है. पशुपालक अपने मवेशियों को नदी के किनारे छोड़ कर गया था. इसी दौरान मवेशी नदी की जद में आ गए और तेज बहाव में बह गए. इन दिनों खारुन नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है.

छत्तीसगढ़ में ED का बड़ा एक्शन, IAS और कांग्रेस नेता के ठिकानों पर छापेमारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close