विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 21, 2023

पुलिस जवान पर चाकू से हमला करने वाले बदमाशों का परदेशीपुरा पुलिस ने निकाला जुलूस..

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के तीन में से दो आरोपी रितिक और हर्ष को पकड़ने में सफलता हासिल की. वहीं, तीसरे आरोपी अमन की तलाश की जा रही है.

Read Time: 2 min
पुलिस जवान पर चाकू से हमला करने वाले बदमाशों का परदेशीपुरा पुलिस ने निकाला जुलूस..
बदमाशों का परदेशीपुरा पुलिस ने निकाला जुलूस

इंदौर: गुरुवार रात परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के कुलकर्णी भट्टे पर जब 2 पुलिस जवान ब्राउन शुगर की तलाश में पहुंचे तो उसी दौरान एक बाइक पर तीन बदमाश नशे में जा रहे थे. जहां, पुलिस के दो जवान रोशन और भोला यादव ने बाइक सवार को रोकने की कोशिश की, तभी बदमाश से पुलिस जवान की हाथापाई हुई. उसके बाद बदमाशों ने चाकू निकाल कर पुलिस जवान रोशन पर हमला कर दिया. 

मध्यप्रदेश के CM शिवराज का दावा- हर क्षेत्र में राज्य का ग्रोथ ऑल टाइम हाई पर 

पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद तीन में से दो आरोपी रितिक और हर्ष को पकड़ने में सफलता हासिल की. वहीं, तीसरे आरोपी अमन की तलाश की जा रही है. पुलिस ने इसके बाद दोनों बदमाशों का उसी जगह जुलूस निकाला, जहां आरोपियों ने पुलिसकर्मी पर चाकू से हमला किया था. परदेशीपुरा थाने के थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि पुलिस ने कुलकर्णी भट्टे ले जाकर आरोपियों से वह चाकू बरामद किया, जिससे उन्होंने पुलिस जवान पर हमला किया था.

मध्य प्रदेश ने रचा इतिहास, अब तक की सबसे अधिक संख्या में खनिज ब्लॉकों की नीलामी की घोषणा

पकड़े गए आरोपियों पर सीहोर समेत इंदौर के कई थानों में मामले दर्ज हैं. परदेशीपुरा पुलिस थाना प्रभारी ने बताया कि घायल पुलिस जवान की हालत ठीक है. फिलहाल अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

अगर फ़ाइल करने जा रहे हैं ITR, तो जानें नए टैक्स रिजीम की नई इनकम टैक्स स्लैब...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close