विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh News: महासमुंद और MCB जिले में तीन सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के दो जिलों में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में दो महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई है. दो हादसे मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर में हुए हैं, जिसमें 5 लोगों की मौत हुई है. जबकि एक अन्य हादसा महासमुंद जिले में हुआ है, जिसमें 2 लोगों की मौत हुई है.

Read Time: 3 min
Chhattisgarh News: महासमुंद और MCB जिले में तीन सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत
प्रतीकात्मक फोटो

Road Accidents in Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के दो जिलों में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं (Three Road Accidents) में दो महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि दो घटनाएं मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (MCB) जिले में नागपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत नेशनल हाईवे 43 में हुईं, जबकि एक अन्य घटना महासमुंद (Mahasamund) जिले में हुई है.

कार और बाइक की टक्कर में तीन की मौत

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को नागपुर चौकी के अंतर्गत बरबसपुर गांव के करीब सुबह 11 बजे शराब के नशे में धुत कार चालक ने विपरीत दिशा से आ रही दो मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी. इस घटना में एक मोटरसाइकिल पर सवार भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतकों की पहचान सूरजपुर जिले के निवासी बिलाल, उसकी बहन सायरा बानो और सेमरा गांव (मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर) निवासी शंकर राय के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि घटना में घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

एक और हादसे में दो लोगों की मौत

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नागपुर पुलिस चौकी के अंतर्गत एक अन्य सड़क दुर्घटना में दल सिंह और राहुल सिंह नामक दो लोगों की मौत हो गई. दोनों मंगलवार रात 11 बजे एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर मनेंद्रगढ़ से बैकुंठपुर की ओर जा रहे थे और इसी दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रक से उनकी मोटरसाइकिल टकरा गई. इस हादसे में दोनों बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गए, जिसके बाद दोनों को प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें - रायपुर: गाड़ी चार्ज करने के दौरान IAS के बंगले में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

महासमुंद की दुर्घटना में हुई दंपति की मौत

इधर महासमुंद जिले में हुई एक सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी की मौत हो गई है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार दोपहर में महासमुंद शहर के नेहरू चौक पर कोयले से भरे ट्रक ने स्कूटर सवार दंपती को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में महिला उमा राव की मौके पर ही मौत हो गई और उनके पति हरिशंकर कृष्ण राव ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें - करंट लगाकर करता था खरगोशों का शिकार, वन विभाग की टीम के हत्थे चढ़ा सनकी शिकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close