विज्ञापन
Story ProgressBack

रायपुर: गाड़ी चार्ज करने के दौरान IAS के बंगले में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

जिस वक़्त आग लगी उस समय घर पर कोई नहीं था. घर में काम-करने वाली महिला ने देखा जब जाकर आग लगने की बात पता चली. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. शोर शराबे के बाद फायर ब्रिगेड की टीम को फोन कर बुलाया गया. फायर ब्रिगेड के घर पहुंचते-पहुंचते आग ने बंगले में रखी कई गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया. कु

Read Time: 3 min
रायपुर: गाड़ी चार्ज करने के दौरान IAS के बंगले में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक
गाड़ी चार्ज करने के दौरान IAS के बंगले में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Chhattisgarh Latest News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से एक हैरान करने वाली खबर सामने आईं हैं. यहां के रायपुर ज़िले में एक IAS अफसर के घर में भयानक आग लग गई. यह हादसा ईवी कार में चार्जिंग के दौरान हुआ. दरअसल, IAS अफसर ने अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ी को चार्ज होने के लिए लगाया था. चार्जिंग के दौरान बैटरी कार में अचानक से आग लग गई. आग इतनी तेज़ी से फैली कि उसने पास में खड़ी दूसरी गाड़ी को भी अपनी चपेट में ले लिया. इसके बाद देखते ही देखते आग की लपटों से घर की वायरिंग में भी जलने लगी. इसी आगजनी में अफसर के घर के कई महंगे सामान आदि भी जलकर खाक हो गए. यह घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है.

EV चार्ज करने के दौरान हुआ भयानक हादसा 

मिली जानकारी के मुताबिक, IAS अफसर सुधाकर खलको के बंगले में इलेक्ट्रिक गाड़ी की चार्जिंग के दौरान यह हादसा हो गया. इस हादसे में AC समेत घर के अन्य सामान आदि भी जल गए. वहीं, साथ में रखी मोपेड भी जलकर खाक हो गई. जब तक कि आग के बारे में पता चलता, आग ने बड़ा रूप ले लिया. इस हादसे में साथ में खड़ी इनोवा गाड़ी भी जल गई. आनन फानन में फायर ब्रिगेड को मामले की इत्तिला दी गई. खबर मिलते ही  फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्क्त के बाद आग पर काबू पाया जा सका. 

Latest and Breaking News on NDTV

ये भी पढ़ेंः Digvijay Singh समेत कई नेताओं पर दर्ज किया गया केस, चुनाव नतीजों से पहले बढ़ी मुश्किलें

जिस वक़्त आग लगी उस समय घर पर कोई नहीं था. घर में काम-करने वाली महिला ने देखा जब जाकर आग लगने की बात पता चली. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. शोर शराबे के बाद फायर ब्रिगेड की टीम को फोन कर बुलाया गया. फायर ब्रिगेड के घर पहुंचते-पहुंचते आग ने बंगले में रखी कई गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया. कुल मिला इस हादसे में गाड़ी समेत लाखों का सामान जलकर खाक हो गया हैं. टाटा नेक्सान के जलने के बाद बगल में खड़ी एक इनोवा गाड़ी भी जल गई. साथ ही 2 बाइक भी बुरी तरह से जल गए. 

ये भी पढ़ेंः नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, पुलिस मुखबिरी का शक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close